Advertisement

गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को तीसरे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्म भूषण से सम्मानित किया गया है। सुंदर...
गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को तीसरे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्म भूषण से सम्मानित किया गया है। सुंदर पिचाई और गूगल के 5 अन्य लोगों के खिलाफ मुंबई में कॉपीराइट एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है। फिल्म मेकर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने कॉपीराइट मामले में कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

आजतक की रिपोर्ट के अनुसार मुंबई कोर्ट ने इस मामले में गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई और 5 अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। इस मामले में एमआईडीसी पुलिस ने अंधेरी ईस्ट में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सुनील दर्शन कई बॉलीवुड फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं।

रिपोर्ट के अनुसार सुनील दर्शन का कहना है, "मैंने फिल्म के राइट्स किसी को नहीं दिए हैं। पिछले कई साल से मैं यूट्यूब के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा हूं। अभी तक मुझे उनकी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। मेरी बनाई फिल्म, जो मेरी प्रॉपर्टी हैं उसे कोई और यूट्यूब पर अपलोड करके पैसे कमा रहा है। मैंने कई बार शिकायत की, लेकिन कोई इसपर कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आ रही है। इसे देखते हुए मैंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad