Advertisement

बिहार: मां ने दुधमुंही बच्ची को 1500 रुपए में बेचा, वीडियो वायरल

बिहार के बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के चन्दौर पंचायत के मधेपुरा गांव में एक मां द्वारा...
बिहार: मां ने दुधमुंही बच्ची को 1500 रुपए में बेचा, वीडियो वायरल

बिहार के बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के चन्दौर पंचायत के मधेपुरा गांव में एक मां द्वारा अपनी दुधमुंही बच्ची को बेचे जाने का मामला सामने आया है। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शनिवार को वारयल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


वारयल वीडियो में मां द्वारा अपनी दुधमुंही बच्ची को महज 1500 रुपए में बेचे जाने की बात कही जा रही है। 

हिंदुस्तान के मुताबिक, मधेपुरा गांव के वार्ड क्रमांक 04 निवासी सिकंदर पासवान की पहली पत्नी रीना देवी ने सालों पूर्व सिकंदर पासवान को छोड़कर रातगांव निवासी मनोज पासवान से शादी रचा ली थी जिससे एक बच्ची ने जन्म लिया था। रीना देवी अपनी दुधमुंही बच्ची को लेकर एक हफ्ते पहले मधेपुरा आई। उसने अपनी बच्ची को भुवनेश्वर तांती की पत्नी रामपरी देवी को 4 दिन पहले 1500 में बेच दिया। बच्ची का पालन-पोषण रामपरी देवी ही कर रही थी।

शनिवार की सुबह बच्ची की मां फिर रुपए मांगने रामपरी देवी के यहां गई। इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। देखते ही देखते बच्ची बेचने का प्रकरण क्षेत्र में आग के जैसे फैल गया। वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

हालांकि इस संबंध में थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने इस प्रकार की घटना से इनकार किया है। उन्होंने बताया कि उनके संज्ञान में मामला नहीं आया है। किसी पक्ष ने अबतक शिकायत भी नहीं की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad