Advertisement

बिहार चुनाव: राजद ने दिया झटका, जेएमएम अकेले सात सीटों पर लड़ेगा

राजद से तालमेल पर बात नहीं बनने के बाद झारखंड में सत्ताधारी जेएमएम ने बिहार में अकेले चुनाव लड़ने का...
बिहार चुनाव: राजद ने दिया झटका, जेएमएम अकेले सात सीटों पर लड़ेगा

राजद से तालमेल पर बात नहीं बनने के बाद झारखंड में सत्ताधारी जेएमएम ने बिहार में अकेले चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।

जेएमएम के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि बिहार में हम झाझा, चकाई, कटोरिया, धमदाहा, मनिहारी, पीरपैती और नाथनगर से लड़ेंगे। चुनाव जीतने केलिए लड़ेंगे। आगे पार्टी नेताओं से बात कर कुछ और सीटों के बारे में निर्णय करेंगे। राजद की नई पीढ़ी शिष्टाचार भूल गई है ।

उन्होंने आगे कहा कि राजद को याद दिलाना चाहूंगा कि 2019 में उनका झारखंड में एक भी एमएलए नहीं था। उनकी हैसियत से ज्यादा लोकसभा और विधानसभा में सीट दी, एक विधायक जीता मंत्री बनाया। कैसे भूल जाते हैं राजद के नए नेता। जिस घर में अंधेरा था दिया जलाने की कोशिश की। यह गुरुजी शिबू सोरेन की महानता है। अभी अच्छे दिन का सपना ही देख रहे हैं और मर्यादा भूल गए।

उन्होंने कहा कि हालांकि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के सन्दर्भ में सुप्रियो ने कहा कि हम उनका कल भी सम्मान करते थे आज भी करते हैं, कल भी करते रहेंगे। झारखंड में महागठबंधन (राजद के एक ही विधायक हैं, मंत्री हैं   ) पर कहा कि आगे देखा जाएगा।समय आने पर समीक्षा करेंगे राजद को 144 सीट मुबारक, किसी का कृपा पात्र होकर जेएमएम को राजनीति नहीं करनी। राजद ने मक्कारी की। दो दिन पहले सीटों के बटवारे को के महा गठबन्धन की पीसी में तेजस्वी यादव ने कहा था कि हम 144 सीटों पर लड़ेंगे। इसके तहत जेएमएम को साथ रखेंगे। मगर आज सब बदल गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad