Advertisement

अंकिता भंडारी हत्याकांड: भाजपा ने आरोपी के पिता को पार्टी से किया निष्कासित, भाई को पिछड़ा आयोग से निकाला

उत्तराखंड के पौड़ी के एक रिसॉर्ट में एक महिला रिसेप्शनिस्ट, अंकिता भंडारी की हत्या के मामले में मुख्य...
अंकिता भंडारी हत्याकांड: भाजपा ने आरोपी के पिता को पार्टी से किया निष्कासित, भाई को पिछड़ा आयोग से निकाला

उत्तराखंड के पौड़ी के एक रिसॉर्ट में एक महिला रिसेप्शनिस्ट, अंकिता भंडारी की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य और भाई अंकित आर्य को भाजपा ने पार्टी से निष्कासित कर दिया है। बता दें कि मामला सामने आने के 24 घंटे के भीतर ही पुलिस ने पुलकित आर्य समेत दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यही नहीं, भाजपा ने आरोपी के भाई को भी सरकार ने राज्य ओबीसी आयोग के उपाध्यक्ष पद से हटा दिया था।
विनोद आर्य के बेटे पुलकित-जो पौड़ी के यमकेश्वर ब्लॉक में रिसॉर्ट के मालिक हैं-को पिछले कुछ दिनों से लापता रिसेप्शनिस्ट की हत्या के आरोप में सुविधा के दो कर्मचारियों के साथ शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था।

पार्टी के मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने शनिवार को बताया कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के आदेश पर विनोद आर्य और उनके बेटे अंकित के खिलाफ कार्रवाई की गई है। हरिद्वार के एक पार्टी नेता विनोद आर्य ने पूर्व में उत्तराखंड माटी बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में राज्य मंत्री रैंक के साथ कार्य किया है।

सचिव (समाज कल्याण) एल फनाई ने कहा कि अंकित को राज्य ओबीसी आयोग के उपाध्यक्ष पद से हटा दिया गया है। हत्या के तीन आरोपियों पुलकित आर्य, रिसॉर्ट मैनेजर सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को शुक्रवार को एक अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पुलिस ने शनिवार तड़के रिसेप्शनिस्ट का शव चीला नहर से बरामद किया, जहां आरोपी ने उसे कथित तौर पर फेंक दिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad