Advertisement
Home देश रावण' के बाद अब कांग्रेस ने पीएम मोदी को बताया 'भस्मासुर', भाजपा ने किया यह पलटवार

रावण' के बाद अब कांग्रेस ने पीएम मोदी को बताया 'भस्मासुर', भाजपा ने किया यह पलटवार

आउटलुक टीम - DEC 03 , 2022
रावण' के बाद अब कांग्रेस ने पीएम मोदी को बताया 'भस्मासुर', भाजपा ने किया यह पलटवार
रावण' के बाद अब कांग्रेस ने पीएम मोदी को बताया 'भस्मासुर', भाजपा ने किया यह पलटवार
ANI
आउटलुक टीम

गुजरात विधानसभा चुनाव के चलते राज्य में बयानबाजी चरम पर है। कर्नाटक के कांग्रेस नेता वीएस उगरप्पा के द्वारा प्रधानंमत्री मोदी को भस्मासुर कहनें पर भाजपा ने शनिवार को पलटवार किया है। बीजेपी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करना कांग्रेस के लिए" सामान्य’’ हो गया है।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने विपक्षी पार्टी पर निशाना साधने के लिए कर्नाटक कांग्रेस के नेता वीएस उगरप्पा द्वारा मोदी को "भस्मासुर", का हवाला देते हुए कहा कि भस्मासुर को भारतीय पौराणिक कथाओं में एक राक्षस कहा जाता है।वहीं दूसरी तरफ, पात्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला करते हुए कहा कि जब से मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री के लिए 'रावण' शब्द का प्रयोग किया है उसके बाद ऐसी बयानबाजी बढ़ गई है।

पात्रा ने आगे कहा कि जहां तक कांग्रेस का संबंध है, प्रधामंत्री को गाली देना, यह उनके लिए एक सामान्य सी बात हो गई है। उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि कांग्रेस एक अपमानजनक पार्टी बन गई है।

वहीं, संबित पात्रा ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन के बयान का हवाला देते हुए कि वह अपने "दोस्त" मोदी के साथ खड़े हैं, क्योंकि भारत ने जी -20 की अध्यक्षता संभाली है। पात्रा ने आगे कहा कि एक तरफ दुनिया उनके साथ खड़ी है और दूसरी तरफ, कांग्रेस उनके लिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करती है।भाजपा प्रवक्ता ने कहा, "यह दुखद और चिंताजनक है।"

महाभारत का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मोदी को 100 गालियां दी हैं और लोग गुजरात विधानसभा चुनाव में विपक्षी दल को लोकतांत्रिक तरीके से खत्म करने के लिए भगवान कृष्ण की तरह 'सुदर्शन चक्र' उठाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से

Advertisement
Advertisement