Advertisement

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर जमानत पर रिहा, ड्रग्स लेने के आरोप में हुए थे गिरफ्तार

बॉलीवुड अभिनेता और सहायक निर्देशक सिद्धांत कपूर को सोमवार देर रात जमानत पर रिहा कर दिया गया। एक पुलिस...
श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर जमानत पर रिहा, ड्रग्स लेने के आरोप में हुए थे गिरफ्तार

बॉलीवुड अभिनेता और सहायक निर्देशक सिद्धांत कपूर को सोमवार देर रात जमानत पर रिहा कर दिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अभिनेता और चार अन्य को इस निर्देश के साथ थाने की जमानत पर रिहा कर दिया गया कि जब भी जरूरत होगी उन्हें पुलिस के सामने पेश होना होगा।

अभिनेता श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को पुलिस ने रविवार रात यहां एमजी रोड पर एक पांच सितारा होटल में एक कथित रेव पार्टी के दौरान हिरासत में लिया।

पुलिस उपायुक्त डॉ भीमाशंकर एस गुलेद ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा, "यह पुष्टि हो गई है कि बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ने ड्रग्स लिया था। उन्होंने रक्त परीक्षण रिपोर्ट में ड्रग्स लेने के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।"

पार्टी के दौरान मौजूद लगभग 35 लोगों का चिकित्सकीय परीक्षण किया गया और उनमें से सिद्धांत सहित पांच के नशीले पदार्थों के सेवन की पुष्टि हुई। छापेमारी में, पुलिस ने पार्टी क्षेत्र से सात 'एक्स्टसी' गोलियां और मारिजुआना का एक पैकेट भी जब्त किया।

आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट की धारा 22ए, 22बी और 27बी के तहत मामला दर्ज किया गया है।
        
पुलिस ने 2020 में कन्नड़ फिल्म उद्योग के एक वर्ग में नशीली दवाओं के दुरुपयोग का खुलासा किया था। उन्होंने तब अभिनेता रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी और पूर्व मंत्री दिवंगत जीवराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा को गिरफ्तार किया था।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad