Home सिनेमा क्षेत्रीय कमल हासन की फिल्म के सेट पर हादसा, असिस्टेंट डायरेक्टर समेत तीन की मौत, 10 घायल

कमल हासन की फिल्म के सेट पर हादसा, असिस्टेंट डायरेक्टर समेत तीन की मौत, 10 घायल

आउटलुक टीम - FEB 20 , 2020
कमल हासन की फिल्म के सेट पर हादसा, असिस्टेंट डायरेक्टर समेत तीन की मौत, 10 घायल
कमल हासन की फिल्म के सेट पर हादसा, असिस्टेंट डायरेक्टर समेत तीन की मौत, 10 घायल
आउटलुक टीम

फिल्म अभिनेता कमल हासन की फिल्म के सेट पर बड़ा हादसा हुआ है जिसमें असिस्टेंट डाय़रेक्टर समेत तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं। ये हादसा कमल हासन की आने वाली फिल्म 'इंडियन 2' के सेट पर चेन्नई में हुआ है। हादसा उस समय हुआ जब फिल्म के सेट पर निर्माणकार्य चल रहा था। इस दौरान अचानक क्रेन गिर गई।

जानकारी के अनुसार, घटना बुधवार रात 9.30 बजे की है, जब इंडियन 2 फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म की यूनिट सेट की तैयारियों में जुटी हुई थी। तभी अचानक क्रेन क्रैश हो गई। क्रेन के ऊपर के बॉक्स में एक व्यक्ति था, साथ ही कुछ लोग क्रेन के आस-पास काम कर रहे थे, जो कि इसकी चपेट में आ गए। यह लोग सेट की लाइटिंग का काम कर रहे थे।

कमल हासन ने जताया दुख

इस हादसे को लेकर खुद कमल हासन ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है। कमल हासन ने ट्विटर पर लिखा, 'मैंने बहुत सारे हादसे देखे हैं लेकिन आज जो हादसा हुआ वह सबसे खतरनाक था। मैंने अपने तीन सहयोगियों को खो दिया। उनके परिवार के सदस्यों का संकट मेरे अपने दर्द से कई गुना अधिक है। इस हादसे के लिए मैं दुख और संवेदना जाहिर करता हूं।' फिल्म 'इंडियन 2' के सेट पर ये हादसा बुधवार देर रात को हुआ।

तीन की हुई मौत, घायल अस्पताल में भर्ती

हादसे में मधु (डायरेक्टर शंकर के पर्सनल असिस्टेंट), कृष्णा (असिस्टेंट डायरेक्टर) और एक स्टाफर चंद्रन की मौत हो गई है। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। हादसे का पता चलने पर कमल हासन तुरंत 'इंडियन 2' के सेट पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की।

पोस्टर हो चुका है रिलीज

गौरतलब है कि फिल्म 'इंडियन 2'  को एस शंकर निर्देशित कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था। इस फिल्म के पोस्टर में कमल एक बुजुर्ग किरदार में दिखाई दिए थे। ये फिल्म 1996 में कमल हासन की मूवी इंडियन का सीक्वल है। पुलिस के एक सूत्र ने बताया कि जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस वक्त कमल हासन उसी कॉम्पलेक्स के दूसरे लोकेशन पर थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से