Home सिनेमा मिस इंडिया मानसा वाराणसी कोरोना पॉजिटिव, संक्रमण के चलते टला मिस वर्ल्ड 2021 इवेंट

मिस इंडिया मानसा वाराणसी कोरोना पॉजिटिव, संक्रमण के चलते टला मिस वर्ल्ड 2021 इवेंट

आउटलुक टीम - DEC 17 , 2021
मिस इंडिया मानसा वाराणसी कोरोना पॉजिटिव, संक्रमण के चलते टला मिस वर्ल्ड 2021 इवेंट
मिस इंडिया मानसा वाराणसी कोरोना पॉजिटिव
इंस्टाग्राम
आउटलुक टीम

मिस वर्ल्ड 2021 को अस्थायी रूप से "प्रतियोगियों, कर्मचारियों, चालक दल और आम जनता के स्वास्थ्य और सुरक्षा हित के कारण" स्थगित कर दिया गया है। मॉडल मानसा वाराणसी के अलावा और 17 लोगों के कोरोना संक्रमण की चपेट आने के बाद उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है। यह प्रतियोगिता गुरुवार को प्यूर्टो रिको में होने वाला था।

पेजेंट के आधिकारिक फेसबुक पर पोस्ट ने गुरुवार देर रात कहा कि मिस वर्ल्ड 2021 कार्यक्रम की देखरेख के लिए नियुक्त किए गए वायरोलॉजिस्ट और चिकित्सा विशेषज्ञों के साथ बैठक और प्यूर्टो रिको स्वास्थ्य विभाग के साथ चर्चा करने के बाद, आयोजन के आयोजकों द्वारा प्यूर्टो रिको कोलिज़ीयम जोस मिगुएल एग्रेलॉट में विश्व स्तर पर प्रसारण समापन को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है। यह अगले 90 दिनों के भीतर आयोजित किया जाएगा।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, संगठन ने कहा: "प्रतियोगियों के बीच बढ़ते कोविड मामलों को ध्यान में रखते हुए, मिस वर्ल्ड ऑर्गनाइजेशन ने मिस वर्ल्ड फिनाले को स्थगित करने का निर्णय लिया है। हमारी रानी, मानसा वाराणसी उन प्रतियोगियों में से एक हैं जिनका परीक्षण किया गया है। कोविड पॉजिटिव है और फिलहाल प्यूर्टो रिको में आइसोलेशन में है।

कौन हैं मानसा

तेलंगाना के हैदराबाद में जन्मीं मानसा वाराणसी पेशे से फाइनेंशियल एक्सचेंज इनफॉर्मेशन एनालिस्ट हैं। मिस इंडिया बनने से पहले मानसा मिस तेलंगाना भी रह चुकी हैं। 23 साल की मानसा ने वसावी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से अपनी पढ़ाई पूरी की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से