Advertisement

'कहानी घर घर की' शो फेम एक्टर समीर शर्मा ने की खुदकुशी

कोरोना वायरस महामारी के बीच बॉलीवुड और छोटे पर्दे के सितारों की खुदकुशी करने का सिलसिला जारी है। टीवी...
'कहानी घर घर की' शो फेम एक्टर समीर शर्मा ने की खुदकुशी

कोरोना वायरस महामारी के बीच बॉलीवुड और छोटे पर्दे के सितारों की खुदकुशी करने का सिलसिला जारी है। टीवी अभिनेता समीर शर्मा ने खुदकुशी कर ली है। उन्होंने मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या की है। बता दें कि समीर शर्मा ने 'कहानी घर-घर की' सीरियल में काम किया था। मलाड पुलिस ने मामले में एडीआर दर्ज की है।

44 वर्षीय समीर शर्मा ने मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस के अनुसार अभिनेता ने खुदकुशी 2-3 दिन पहले की होगी। क्योंकि जब पुलिस फ्लैट के अंदर पहुंची तो बॉडी डिकंपोज होना शुरू हो चुकी थी। मलाड पुलिस के मुताबिक, समीर ने इसी साल फरवरी में ये अपार्टमेंट किराए पर लिया था। बुधवार को रात की ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने समीर शर्मा के शव को लटकता हुआ देखा था। समीर का शव किचन में पंखे से लटक रहा था। सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है। पूरे घर छान बिन की जा रही है। पुलिस इस मामले में आर्थिक एंगल को भी खंगाल रही है।

बता दें कि समीर शर्मा ने टीवी के कई धारावाहिक में काम किया था। वे कहानी घर घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, 2612, दिल क्या चाहता है, वीरानगली, वो रहने वाली महलों की, आयुष्मान भव, इस प्यार को क्या नाम दूं? एक बार फिर, भूतू में दिखाई दिए थे। इन दिनों वे धारावाहिक ये रिश्ते हैं प्यार के में शौर्या महेश्वरी का रोल प्ले कर रहे थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad