Advertisement

IWMBuzz Digital Awards: निर्देशक राम कमल पर पुरस्कारों की झड़ी

मुंबई में हाल ही में पुरस्कार समारोह में ताज लैंड्स एंड, प्रसिद्ध लेखक और फिल्म निर्माता राम कमल...
IWMBuzz Digital Awards: निर्देशक राम कमल पर पुरस्कारों की झड़ी

मुंबई में हाल ही में पुरस्कार समारोह में ताज लैंड्स एंड, प्रसिद्ध लेखक और फिल्म निर्माता राम कमल मुखर्जी और उनकी टीम ने लघु फिल्म श्रेणियों में अधिकतर मुख्य पुरस्कारों को अपने नाम कर लिया।

राम कमल ने ईशा देओल तख्तानी और मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित अपनी हिंदी फिल्म एक दुआ के लिए प्रतिष्ठित सर्वश्रेष्ठ निर्देशक की ट्रॉफी हासिल की। लोकप्रिय श्रेणियों में ईशा देओल ने एक दुआ में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता। ईशा ने अपने भाषण में कहा, "यह फिल्म मेरे लिए बेहद खास है, क्योंकि मैं इस फिल्म के साथ निर्माता बनी और मैं जहाज के कप्तान राम कमल मुखर्जी को इस तरह के एक अद्भुत विषय को लाने का पूरा श्रेय देना चाहूंगी।"

अविनाश द्विवेदी को राम कमल मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म रिक्शावाला में उनके विश्व स्तर पर प्रशंसित प्रदर्शन के लिए मोस्ट प्रॉमिसिंग डेब्यू एक्टर मिला। अपनी पत्नी और अभिनेत्री संभावना सेठ के साथ आए अविनाश का कहना था, "यह मेरी उम्मीद से परे है कि आज मुझे राम कमल सर की फिल्म रिक्शावाला में अपनी भूमिका के लिए सभी बॉलीवुड हस्तियों के बीच एक अभिनेता के रूप में यह पहचान मिल रही है। इस तरह के बॉलीवुड के बीच एक क्षेत्रीय सिनेमा के लिए सम्मानित होने के लिए अच्छी सामग्री में मेरा विश्वास मजबूत हुआ।"

सबसे लोकप्रिय अभिनेता श्रेणी में अभिनेता गुरमीत चौधरी ने राम कमल मुखर्जी की फिल्म शुभो बिजोया में अपने प्रदर्शन के लिए पुरस्कार जीता। गुरमीत साझा किया, "राम कमल एक अद्भुत कहानीकार हैं, जब उन्होंने मुझे और देबिना को यह कहानी सुनाई, तो हम जानते थे कि यह फिल्म तुरंत क्लिक करेगी। मैं इस पुरस्कार को प्राप्त करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं, हालांकि प्रतियोगिता वास्तव में कठिन थी। मेरे प्रशंसकों और जूरी सदस्यों के लिए धन्यवाद जिन्होंने मुझे वोट दिया।"

पुरस्कार समारोह में अन्य विजेताओं में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, रकुल प्रीत, रवीना टंडन, हुमा कुरैशी, डिनो मोरिया, सिकंदर खेर, सोनू सूद, अनुराग कश्यप, गुनीत मोंगा, मनीष पॉल और हिंदी फिल्म उद्योग के कई अन्य गणमान्य व्यक्ति थे।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad