Home सिनेमा अंतरराष्ट्रीय हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन हुए कोरोना वायरस से संक्रमित

हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन हुए कोरोना वायरस से संक्रमित

आउटलुक टीम - MAR 12 , 2020
हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन हुए कोरोना वायरस से संक्रमित
हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन को हुआ कोरोना वायरस
आउटलुक टीम

कोरोना वायरस अब दुनियाभर में तेजी से अपने पैर पसार रहा है। इस खतरनाक वायरस की चपेट में अब तक एक लाख से अधिक लोग आ चुके हैं। अब सेलिब्रेटीज भी इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन ने जानकारी दी है कि वो और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। टॉम और उनकी पत्नी ऑस्ट्रेलिया में फिल्म एल्विस प्रिस्ले के प्रोडक्शन के ऑस्ट्रेलिया में थे जहां इस वायरस ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

टॉम ने कहा, "मैं और रीटा ऑस्ट्रेलिया में हैं। हमें थोड़ी थकान महसूस हुई। थोड़ी सर्दी भी लगी साथ ही शरीर में दर्द भी था। रीटा को ठंड भी लग गई और बुखार भी था। सब कुछ सही करने के लिए हमनें टेस्ट कराया जैसा कि अभी दुनिया में हो रहा है। हमनें कोरोना वायरस के लिए अपना टेस्ट कराया और हम उसमें पॉजिटिव पाए गए।"

उन्होंने आगे लिखा, 'खैर, अब हम आगे क्या करें? डॉक्टरों के लिए नियम-कायदे हैं जिन्हें उन्हें फॉलो करना होता है। हमारा इलाज किया जाएगा और अकेले में पूरी तरह से निगाह में रखा जाएगा जब तक कि लोगों के लिए यह ठीक नहीं होगा। अभी इस बारे में और कुछ नहीं कहना है। हम अपने बारे में आपको अपडेट देते रहेंगे। अपना ख्याल रखें। हैंक्स।'

गौरतलब है कि फिल्म से जुड़े लोगों में सिर्फ टॉम और विल्सन ही हैं जिन्हें ये बीमारी हुई है। अभी फिल्म प्री-प्रोडक्शन लेवल में है यानि कैमरों का रोल होना अभी बाकी है और शूटिंग की तैयारी चल रही है। फिल्म के डायरेक्टर और क्रू मेंबर्स का अभी इस वायरस का परीक्षण कराना बाकी है।

वहीं फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर वार्नर ब्रोस ने हैंक्स और विल्सन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एक बयान जारी किया। उन्होंने कहा, "हमें बताया गया है कि हमारी एल्विस फीचर फिल्म के सदस्यों को कोरोना वायरस हो गया है जो कि अभी ऑस्ट्रलिया में प्री-प्रोडक्शन कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई स्वास्थ्य एजेंसियों के साथ मिलकर उन पर काम कर रहे हैं जो भी व्यक्ति इनके सीधे संपर्क में आए होंगे। हमारी कंपनी के सदस्यों का स्वास्थ्य और सुरक्षा हमेशा हमारी पहली प्राथमिकता है और हम दुनिया भर में परफोर्म करने वाले हर व्यक्ति की सुरक्षा के लिए सावधानी बरत रहे हैं।"

बता दें कि दो बार ऑस्कर जीत चुके टॉम हैंक्स ने 'फॉरेस्ट गम्प', 'सेविंग द प्राइवेट रायन', 'कास्ट अवे', 'फिलाडेल्फिया', 'अ ब्यूटिफुल डे इन नेवरहुड' और 'कैप्टन फिलिप' जैसी फिल्मों में काम किया है। टॉम ने दिग्गज बॉलिवुड अभिनेता इरफान खान के साथ फिल्म 'इनफर्नो' में भी काम किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से