Home सिनेमा अंतरराष्ट्रीय कॉन्सर्ट में नहीं पहुंच पाई एक फैन तो प्रियंका चोपड़ा और जोनस ब्रदर्स उससे मिलने पहुंचे हॉस्पिटल

कॉन्सर्ट में नहीं पहुंच पाई एक फैन तो प्रियंका चोपड़ा और जोनस ब्रदर्स उससे मिलने पहुंचे हॉस्पिटल

आउटलुक टीम - SEP 02 , 2019
कॉन्सर्ट में नहीं पहुंच पाई एक फैन तो प्रियंका चोपड़ा और जोनस ब्रदर्स उससे मिलने पहुंचे हॉस्पिटल
कॉन्सर्ट में नहीं पहुंच पाई एक फैन तो प्रियंका चोपड़ा और जोनस ब्रदर्स उससे मिलने पहुंचे हॉस्पिटल
आउटलुक टीम

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रिंयका चोपड़ा अपने फैंस का पूरा ख्याल रखती हैं। प्रियंका भले ही विदेश में रहती हों, लेकिन अपने फैंस से मिलने का वो कोई मौका नहीं छोड़तीं। यही वजह से है कि लोग उन्हें इतना प्यार करते हैं।  हाल ही में एक्ट्रेस ने एक फीमेल फैन के लिए भी कुछ ऐसा किया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

प्रियंका और जोनस ब्रदर्स का एक वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा हॉस्पिटल में दिख रहे हैं, लेकिन वो किसी तकलीफ की वजह से नहीं बल्कि किसी को खुश करने के लिए यहां पहुंचे हैं। आपको पता होगा कि हाल ही में जोनस ब्रदर्स ने 'हैप्पीनेस बिगिन्स कॉन्सर्ट' में परफॉर्म किया था।

अस्पताल में भर्ती होने के कारण नहीं पहुंच पाई थी

इस कॉन्सर्ट उनकी एक फीमेल फैन इस वजह से नहीं पहुंच पाई क्योंकि वो अस्पताल में भर्ती थी। इस कॉन्सर्ट में उपस्थित नहीं होने के बाद उसने मजाक में अनुरोध किया कि जोनस ब्रदर्स अस्पताल में उससे मिलने जाएं। ये बात जब प्रियंका और जोनस ब्रदर्स को पता चली तो वो चारों फैन को सरप्राइज देने हॉस्पिटल पहुंच गए। इतना ही नहीं उन लोगों ने वहां फैन के साथ सेल्फी भी क्लिक की। पहले तो जोनस ब्रदर्स और प्रियंका को वहां देखकर फैन को यकीन ही नहीं हुआ। उन सब को वहां देखकर वो बहुत खुश हुई। लेकिन बाद में उसने सबसे काफी बातें की।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया

जॉर्डन ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मैं कल आपके 'हैप्पीनेस बिगिन्स कॉन्सर्ट' में आने वाली थी, लेकिन इसके बजाय मैं सड़क के दूसरी ओर कीमो करा रही हूं। अगर आप पॉप करना चाहते हैं तो मैं आपको अपना कमरा नंबर दूंगी। उसके पोस्ट ने जोनास बंधुओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया और वे जॉर्डन से मिलने अस्पताल पहुंचे।

सोशल मीडिया की ताकत के कारण हुआ ये संभव

इस यादगार मुलाकात के बाद जॉर्डन ने सोशल मीडिया का धन्यवाद भी किया। उन्होने कहा  वाह, सोशल मीडिया की ताकत, तुमने ही यह संभव किया। तुमने मेरे खराब कीमो सेशन को कुछ खास और अविस्मरणीय बना दिया। शुक्रिया, जोनास ब्रदर्स आपने अपने व्यस्त समय में से मेरे लिए समय निकाला और मुझसे मिलने आए। आपने मेरा जीवन धन्य कर दिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से