Home सिनेमा अंतरराष्ट्रीय जेम्‍स बॉन्ड बनकर फिर परदे पर दिखाई देंगे डेनियल क्रैग, टीजर हुआ रिलीज

जेम्‍स बॉन्ड बनकर फिर परदे पर दिखाई देंगे डेनियल क्रैग, टीजर हुआ रिलीज

आउटलुक टीम - DEC 02 , 2019
जेम्‍स बॉन्ड बनकर फिर परदे पर दिखाई देंगे डेनियल क्रैग, टीजर हुआ रिलीज
जेम्‍स बॉन्ड बनकर फिर परदे पर दिखाई देंगे डेनियल क्रैग, टीजर हुआ रिलीज
आउटलुक टीम

दर्शकों को जल्‍द ही फिर जेम्‍स बॉन्ड सीरीज की अगली फिल्‍म देखने को मिलेगी। एक्‍टर डेनियल क्रैग स्‍टारर इस सीरीज की अगली फिल्‍म ‘नो टाइम टू डाई’ में फिर नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म का टीजर रिलीज हो चुका है। फिल्‍म का ट्रेलर चार दिसंबर को रिलीज होगा। यह फिल्म भारत में 3 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी।

बॉन्ड इज बैक

'नो टाइम टू डाई' के टीजर में डेनियल क्रैग हमेशा की तरह धमाकेदार एक्‍शन करते दिख रहे हैं। इसके साथ ही टीजर में फिल्‍म के एक सीन में डेनियल क्रैग बाइक पर धमाकेदार स्‍टंट करते दिखेंगे। इसमें वह बाइक को हवा में उड़ा देते हैं। बता दें कि इस फिल्‍म में डेनियल क्रैग के अलावा लशाना लिंच, नेओमी हैरिस, आना दे अर्मास, राल्फ फिनेस, बेन व्हिशॉ भी दिखेंगे करीब 15 सेकंड का फिल्‍म का यह टीजर धमाकेदार स्‍टंट से भरपूर है। इसे लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं। इस टीजर को आधिकारिक जेम्स बॉन्ड ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया गया था, और उसने घोषणा की: 'बॉन्ड इज बैक'।

डायरेक्टर बदला गया

खबरों की मानें तो ये टाइटिल डायरेक्टर डैनी बॉयल का सलेक्ट किया हुआ था जो आक्रामक और संवेदनशील रखना चाहते थे क्योंकि उनके अनुसार फिल्म के अंत में इस करेक्टर को मर जाना चाहिए था। इस विचार से फिल्म के प्रोड्यूसर ईओन सहमत नहीं थे। पहले डैनी ही फिल्म का निर्देशन भी करने वाले थे। बाद में इओन ने उनकी जगह कैरी फुकुनागा को ये जिम्मेदारी सौंप दी। उनका मानना था कि सिर्फ इसलिए कि इस फिल्म के बाद डेनियल क्रेग बांड के रोल में नजर नहीं आएंगे, इसका मतलब यह नहीं है कि फ्रेंचाइजी को भी खत्म कर दिया जाए।

ऐसी होगी कहानी

पता चला है कि इस फिल्म में रिटायर हो चुके जेम्स बॉन्ड और जमैका में एक शांत जीवन का आनंद ले रहे हैं को वापस ड्यूटी पर बुलाया जाता है। वापस आने के बाद उसे पता चलेगा कि एक वैज्ञानिक को एक कुख्यात अपराधी ने किडनैप कर लिया गया है, जो एक खतरनाक नई तकनीक से लैस है, और अब एक बड़ी समस्या बन कर सुरक्षा एजेंसियों को चुनौती दे रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से