Home सिनेमा अंतरराष्ट्रीय रिहाना के बाद अब पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने भी किया किसानों का समर्थन

रिहाना के बाद अब पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने भी किया किसानों का समर्थन

आउटलुक टीम - FEB 03 , 2021
रिहाना के बाद अब पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने भी किया किसानों का समर्थन
रिहाना के बाद अब पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने भी किया किसानों का समर्थन
TWITTER
आउटलुक टीम

प्रसिद्ध मॉडल और पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में प्रतिक्रिया दी है। मिया खलीफा ने ट्वीट कर कहा कि 'कौन सा मानवाधिकार उल्लंघन हो रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आस-पास इंटरनेट काट दिया? मिया खलीफा ने किसान आंदोलन में ट्वीट के साथ महिलाओं का फोटो शेयर कर सरकार पर आरोप लगाया है।

मिया खलीफा ने एक और ट्वीट कर लिखा कि पेड एक्टर्स अच्छा? कास्टिंग डायरेक्टर का कहना है। मुझे उम्मीद है कि अवार्ड सीजन के दौरान अनदेखी नहीं की जाएगी। मैं किसानों के साथ हूं।

बता दें कि मिया खलीफा एक अमेरिकी पॉर्न फिल्म स्टार है। उनका जन्म लेबनान में हुआ था। उन्होंने कुछ सालों पहले ही पार्न इंडस्ट्री छोड़ दी है।

रिहाना के ट्वीट के बाद अंतरराष्ट्रीय संस्था ह्यूमन राइट वाच, इंटरनेशनल इंटरनेट राइट्स से जुड़ी संस्था, अमेरिकी मॉडल अमांडा सेर्नी, ग्रेटा थनबर्ग,  कमला हैरिस की भांजी मीना हैरिस समेत कई बड़ी नामी संस्था और सेलेब्रिटी किसानों के आंदोलन का समर्थन कर चुकी हैं। रिहाना के ट्वीट करने के बाद ग्रेटा थनबर्ग ने भी ट्वीट किया। ग्रेटा ने अपने ट्वीट में लिखा कि हम भारत में जारी किसानों के आंदोलन के साथ एकजुटता के साथ खड़े हैं। 

बता दें कि तीन कृषि कानूनों के विरोध में देश की राजधानी दिल्ली के आसपास किसानों ने दो महीनों से डेरा जमाया हुआ है अब बीते कुछ दिनों से सरकार ने यहां इंटरनेट भी बंद कर दिया है, जिसका खासा विरोध हो रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से