Home सिनेमा अंतरराष्ट्रीय जेम्स बॉन्ड पर भी हुआ कोरोनावायरस का असर, टली फिल्म की रिलीज डेट

जेम्स बॉन्ड पर भी हुआ कोरोनावायरस का असर, टली फिल्म की रिलीज डेट

आउटलुक टीम - MAR 05 , 2020
जेम्स बॉन्ड पर भी हुआ कोरोनावायरस का असर, टली फिल्म की रिलीज डेट

आउटलुक टीम

चीन से फैले कोरोनावायरस का संक्रमण अब तक दुनिया के ज़्यादातर देशों तक पहुंच चुका है। भारत भी इन देशों में से एक है। इस वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए डेनियल क्रेग की जेम्स बॉन्ड कड़ी की अगली फिल्म नो टाइम टू डाय की रिलीज डेट भी टल गई है। यह फिल्म पहले अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसको नवंबर तक टाल दिया गया है। इस खबर को फिल्म के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर घोषित किया गया था। कोरोनोवायरस महामारी के कारण निर्माताओं ने चीनी प्रेस टूर और प्रीमियर को भी रद्द कर दिया था। "नो टाइम टू डाई" का विश्व प्रीमियर 31 मार्च को लंदन में होने वाला था।

इस दिन होगी रिलीज

ब्रिटेन में अब यह फिल्म 12 नंवबर, 2020 को रिलीज की जाएगी। वहीं, भारत समेत पूरी दुनिया में इस फिल्म को 25 नंवबर, 2020 को रिलीज किए जाने की बात कही गई है। पिछली चार फिल्मों की कमाई में 70 फीसदी हिस्सा अमेरिका के बाहर का रहा है। ऐसे में इस वक्त फिल्म को रिलीज करना कलेक्शन को प्रभावित करने जैसा हो सकता है क्योंकि कोरोनावायरस के चलते इटली, दक्षिण कोरिया, चीन और जापान में सिनेमाघर बंद हो चुके हैं। कोरोनावायरस से दुनिया भर में 92,000 से अधिक संक्रमित किया है और विश्व स्वास्थ्य संगठन के नवीनतम आंकड़ों के अनुसार वैश्विक स्तर पर 3,110 लोगों की जान जा चुकी है।

डेनियल क्रेग पांचवी बार बने बॉन्ड

इस फिल्म को कैरी फुकुनागा निर्देशित कर रहे हैं। जेम्स बॉन्ड की फिल्मों में बॉन्ड गर्ल भी काफी सुर्खियां बटोरती है। नो टाइम टू डाय में अना दे अर्मस, बॉन्ड गर्ल बनेंगी तो वहीं ऑस्कर विजेता अभिनेता रामी मालेक, विलेन के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा दाली बेनसाला और लैशना लिंच भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। यह बॉन्ड श्रृंखला की 25वीं फिल्म है। नो टाइम टू डाय डेनियल क्रेग का जेम्स बॉन्ड के रूप में पांचवा चित्रण है। उन्होंने इससे पहले "कैसीनो रोयाले" (2006), "क्वांटम ऑफ सोलेस" (2008), "स्काईफॉल" (2012) और "स्पेक्टर" (2015) में बॉन्ड की भूमिका निभाई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से