Advertisement

जोली से अलगाव पर पिट ने कहा, परिवार के टूटने का बच्चों पर बुरा असर पड़ा

पिछले साल कथित तौर पर दंपति के 15 वर्षीय बेटे मैडोक्स को लेकर हुए विवाद के बाद सितंबर में जोली :41: ने तलाक की अर्जी दायर की थी। इसकी एफबीआई और लॉस एंजिलिस काउंटी डिपार्टमेंट ऑफ चिल्‍ड्रेन एंड फैमली सर्विस्ज ने जांच भी की थी। अंतत: एजेंसी ने पिट को क्लीनचिट दे दी थी।
जोली से अलगाव पर पिट ने कहा, परिवार के टूटने का बच्चों पर बुरा असर पड़ा

जीक्यू मैगजिन को हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में 53 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि जोली और वह मुख्य रूप से बच्चों की साझा  परवरिश पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, मैं उस समय काफी हैरान और कानून के दायरे में फंसा महसूस कर रहा था, जब चाइल्ड सर्विस्ज ने मुझे फोन किया था। और आपको पता है कि उसके बाद, हम इसे सुलझाने के लिए एक साथ काम कर पाए। हम दोनों अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं। मैंने एक वकील को यह कहते सुना था कि, अदालत में कोई नहीं जीतता...यह सिर्फ ऐसा है कि किसको अधिक दुख पहुंचता है। और यह सच होता दिख रहा है। पिट ने कहा कि अदालती सुनवाई बस नफरत को और बढ़ाना है।

उन्होंने कहा, आप एक साल बस मामला बनाने के लिए यह साबित करने में लगा देते हैं कि आप क्यों सही हैं और क्यों वह गलत...मैं इसे नकारता हूं। और किस्मत से मेरी पार्टनर :जोली: भी इसके लिए राजी हो गई। यह बच्चों को बहुत-बहुत हिलाने वाला था, अचानक से अपने परिवार को बिखरता हुआ देखना।

अभिनेता ने कहा कि वह अभी भी शादी के टूटने के दुख से उबरने की कोशिश कर रहे हैं और प्रशंसा अभी माया है। उन्होंने खुलासा किया कि अलगाव के बाद वह छह माह तक शराब, मारिजुआना और सिगरेट जैसी लत का शिकार रहे। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad