Home सिनेमा सामान्य अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी विद्या स्टारर 'शकुंतला देवी' रिलीज, पहले डिजिटल पर आ चुकी है 'गुलाबो सिताबो'

अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी विद्या स्टारर 'शकुंतला देवी' रिलीज, पहले डिजिटल पर आ चुकी है 'गुलाबो सिताबो'

आउटलुक टीम - MAY 15 , 2020
अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी विद्या स्टारर 'शकुंतला देवी' रिलीज, पहले डिजिटल पर आ चुकी है 'गुलाबो सिताबो'
अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी विद्या स्टारर शकुंतला देवी रिलीज, पहले डिजीटल पर आ चुकी है गुलाबो सिताबो
FILE PHOTO
आउटलुक टीम

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अपने पैर पसार लिए हैं और इससे अब तक तीन लाख लोगों की जान जा चुकी है। देश में इस जानलेवा वायरस को फैलने से राेकने के लिए 24 मार्च से देश में लॉकडाउन है। इससे कई तरह के बिजनेस पर बुरा असर पड़ रहा है और फिल्म इंडस्ट्री भी इससे प्रभावित हुई है। जिसके चलते कई फिल्मों को थिएटर की जगह डिजिटल प्लेटफॉर्म (अमेजन प्राइम वीडियो) पर रिलीज किया जा रहा है। हाल ही में बिग बी और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म गुलाबो सिताबो के डिजिटली रिलीज होने का ऐलान हुआ है और अब इसी लिस्ट में बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस की फिल्म का नाम जुड़ गया है। 

डायरेक्टर अनु मेनन ने इस खबर पुष्टि की

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी को भी अब थिएटर में रिलीज न करके अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जा रहा है। यह फिल्म इस साल 8 मई को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते यह रिलीज नहीं हो सकी जिसके बाद फिल्म को लेकर यह बड़ा फैसला लिया गया है। फिल्म के डायरेक्टर अनु मेनन ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि उनकी फिल्म का मशहूर ओटीटी पर वर्ल्ड प्रीमियर होगा।

शकुंतला देवी  की कहानी असल जिंदगी पर आधारित

 बता दें कि फिल्म में विद्या बालन के अलावा एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा भी हैं जो उनकी बेटी के रोल में नजर आएंगी। इसके साथ ही फिल्म में एक्टर अमित साध, विद्या बालन के दामाद और जिश्शू सेनगुप्ता उनके पति का रोल निभाते नजर आएंगे। जबसे फिल्म से विद्या का पहला पोस्टर आया है, तभी से फिल्म को लेकर हर किसी में एक्साइटमेंट बनी हुई है। आपको बता दें शकुंतला देवी की कहानी असल जिंदगी में ह्यूमन कंप्यूटर के नाम से जानी जाने वाली महिला शकुंतला देवी पर आधारित है। विद्या को ह्यूमन कंप्यूटर बनते देखना यकीनन फैंस के लिए कुछ नया होने वाला है। एक इंटरव्यू में विद्या ने बताया था कि वह इस रोल को करने के लिए काफी एक्साइटेड थी। यह बेहद इंस्पिरेशनल महिला की कहानी है।

गुलाबो सिताबो 12 जून को रिलीज की जाएगी

इससे पहले आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की मशहूर फिल्म गुलाबो सिताबो को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है। यह फिल्म इस साल 17 अप्रैल को रिलीज होनी थी जिसे अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 12 जून को रिलीज किया जाएगा। मालूम हो, खबरें हैं कि अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम और सूर्यवंशी, जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कार्गिल गर्ल, ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की खाली पीली, अभिषेक बच्चन और राजकुमार राव की फिल्म लूडो  भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से