Advertisement

ग्लैमर की जिंदगी छोड़ इन दिनों खेतों में पसीना बहा रहे हैं धर्मेंद्र, देखें फोटो और वीडियो

बॉलीवुड के स्टार एक्टर धर्मेंद्र 82 साल के हो चुके हैं, लेकिन आज भी उनमें पहले जैसी ही एनर्जी और काम करने...
ग्लैमर की जिंदगी छोड़ इन दिनों खेतों में पसीना बहा रहे हैं धर्मेंद्र, देखें फोटो और वीडियो

बॉलीवुड के स्टार एक्टर धर्मेंद्र 82 साल के हो चुके हैं, लेकिन आज भी उनमें पहले जैसी ही एनर्जी और काम करने की ताकत बरकरार है। ऐसा तब कहा जा सकता है जब धर्मेंद्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो खेतों में काम करते, गायों को चारा खिलाते दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो के सामने आने के बाद ये कहना गलत न होगा कि धर्मेंद्र आज भी मिट्टी की महक से जुड़े हुए हैं। अपने इस अंदाज की फोटो और वीडियो धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने फैन्स के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वे खेती-बाड़ी करते नजर आ रहे हैं।

धर्मेंद्र ने तस्वीरों के साथ वीडियो भी शेयर की है जिसमें वो न सिर्फ खेतों में काम करते दिख रहे हैं, बल्कि वे अपनी प्यारी गायों को चारा खिलाते भी नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र इन वीडियो में कह रहे हैं, 'वर्क इज वरशिप' यानी काम ही पूजा है। वैसे भी इस उम्र में इस तरह का जज्बा वाकई काबिलेतारीफ है।

इस वीडियो में धर्मेंद्र अलफांजो आम के बारे में बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि यह अपने खेत के अपने फार्म के अलफांजो हैं, जिन्हें अपने खुद हाथों से बोया था।

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on May 31, 2018 at 11:23pm PDT

इस वीडियो में धर्मेंद्र अपनी गायों को बड़े प्यार से चारा खिलाते हुए नजर आ रहे हैं...

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on Jun 3, 2018 at 2:40am PDT

 

गौरतलब है कि धर्मेंद्र का जन्म पंजाब के लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था और वह पिछले 58 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। उन्होंने 1960 में फिल्म 'हम भी तेरे दिल भी तेरा' से डेब्यू किया था। वह आज भी फिल्मों में सक्रिय हैं और जल्द ही वह अपने बेटों के साथ फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में नजर आएंगे।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement