Advertisement

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने से खुद को नहीं बचा पाए ये 10 स्टार्स

बॉलीवुड स्टार्स की दिनचर्या और उनकी गतिविधियों के बारे में अक्सर उनके फैंस जानना चाहते हैं। स्टार्स को फॉलो करने वाले प्रशंसक अक्सर ये जानने के इच्छुक होते हैं कि बॉलीवुड सितारे क्या कर रहे हैं, कहां जा रहे हैं, क्या पहन रहे हैं, इन सभी गतिविधियों पर उनकी पैनी नजर रहती है।
सोशल मीडिया पर ट्रोल होने से खुद को नहीं बचा पाए ये 10 स्टार्स

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और विचार फैंस के साथ शेयर करते हैं, लेकिन कई बार वे ट्रोलर्स का निशाना बनने से बच नहीं पाते। अपनी फोटोज और पोस्ट को लेकर कई बॉलीवुड स्टार्स अक्‍सर ट्रोल का शिकार होते है। सोशल मीडिया पर पिछले काफी समय से स्टार्स का ट्रोल होना एक ट्रेंड सा बनता दिख रहा है। ऐसा शायद ही कोई स्टार होगा जो फैंस के ट्रोलिंग से बचा होगा। अक्सर कुछ अलग ढंग की फोटो और कमेंट को साझा करने वाले स्टार्स फैंस के निशाने पर आ जाते हैं। इन सेलेब्रिटीज में बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान, सोहा अली खान, अमीशा पटेल, फातिमा सना शेख, जैकलीन, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर और एमी जैक्सन आदि शामिल हैं।

दीपिका पादुकोण

अपनी हॉट और ग्लैमरस लुक्स से सबको दीवाना बना देने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी न्यूयॉर्क में हुए 'मेट गाला 2017' के रेड कार्पेट ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं। इसके बाद, ट्रोलिंग से बेपरवाह दीपिका ने कहा, 'इसमें पूरी टीम की मेहनत लगी होती है और जरूरी नहीं है कि उनकी पसंद हर बार लोगों को अच्छी लगे।'

बता दें ‌कि पिछले दिनों दीपिका ने एक फोटोशूट करवाया था जिसमें उनका काफी हॉट अंदाज नजर आया था। इस तस्वीर पर लोगों ने उन्हें बहुत ट्रोल किया।  

जैकलिन

एक मैगजीन के फोटोशूट से जैकलिन ने अपनी टॉपलेस फोटो को शेयर किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया। हालांकि जैकलिन के इस बोल्ड अवतार को उनके फैंस ने काफी पसंद किया, लेकिन टॉपलेस होने के चलते वह ट्रोल भी हुई।

फैंस के ट्रोलिंग के बाद जैकलिन ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए एक और मुस्कुराते हुए फोटो पोस्ट की जिसका कैप्शन लिखा, 'मैं कोई फूल नहीं हूं जिसे उसकी सुंदरता के लिए तोड़ ‌लिया जाए और फिर छोड़ दिया जाए। मैं वाइल्ड बनूंगी, मुझे ढूंढ़ना मुश्किल होगा और भूलना भ्‍ाी मुश्किल।'

फातिमा सना शेख

फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में छाने वाली फातिमा सना शेख रमज़ान के दिनों के अपने एक फोटोशूट के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं। फातिमा ने माल्टा के बीच पर स्विमसूट में हुए फोटोशूट की पिक्चर्स को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया। रमजान के महीने का हवाला देते हुए उनके फैंस ने उन्हें खूब ट्रोल किया।

प्रियंका चोपड़ा

मेट गाला में शामिल हुई देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी अपनी ड्रेस के लिए सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई थीं। प्रियंका ने ट्रोलर्स को अपने खास अंदाज में जवाब भी दिया था।

वहीं, प्रियंका चोपड़ा तब भी काफी ट्रोल हुई थी, जब उन्होंने पीएम मोदी से छोटे कपड़ो में मुलाकात की तस्वीर शेयर की थी। प्रियंका की छोटी ड्रेस को देखकर प्रशंसकों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। इसके बाद प्रियंका ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए अपनी मम्मी के साथ एक फोटो साझा कर एक खास अंदाज में जवाब दिया था।

सोहा अली खान

पिछले दिनों प्रेग्नेंट सोहा अली खान की गोद भराई की रस्म अदा की ग थी, इस दौरान उन्होंने बेहद खूबसूरत सी साड़ी पहनी थी। लोगों ने उन्हें ये कहकर ट्रोल किया कि ईद की बधाई न देते हुए सोहा ने साड़ी में तस्वीर डाली है वो भी एक मुसलमान होते हुए।

अमीशा पटेल

कुछ ही दिन पहले अमीषा पटेल ने ऐसी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिस पर उन्होंने कैप्शन डाला था 'Breath of fresh air'...अमीषा को ये तस्वीर तब डिलीट करनी पड़ी जब लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

सलमान खान

पिछले दिनों बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान ने अपने ब्रांड बीइंग ह्यूमन की ई-साइकिल लॉन्च की थी। इस दौरान सलमान के रोड सेफ्टी की बात कहने पर लोगों ने उन्हें हिट एंड रन केस को लेकर काफी ट्रोल किया।

अनुष्का शर्मा

मिसाइल मैन और भारत के पूर्व राष्ट्रपति दिवंगत एपीजे अब्दुल कलाम के निधन पर स्टार एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शोक व्यक्त किया। साथ ही, उन्होंने अपने पोस्ट किए गए एक मैसेज में राष्ट्रपति का गलत नाम लिख दिया था, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के ट्रोल की शिकार हुई। वहीं, अनुष्का शर्मा को लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल ‌किए जाने पर विराट कोहली ने ट्रोलर्स को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए खरी-खरी सुनाते हुए कहा कि उन लोगों को शर्म आनी चाहिए, जो लगातार अनुष्का को ट्रोल कर रहे हैं।

सोनम कपूर

अंग्रेजी अखबार में छपे अपने एक कॉलम को लेकर अभिनेत्री सोनम कपूर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुईं। सोनम ने राष्ट्रगान में हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई...' के होने का जिक्र किया, जिसे पढ़ने के बाद सोनम काफी ट्रोल हुईं और फैंस ने राष्ट्रगान का सही पता न होने की नसीहत तक दे डाली थी।

ऐमी जैक्सन

आईपीएल में डांस परफॉर्मेंस देने पर बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन को ट्विटर पर ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा था। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad