Advertisement

तनुश्री दत्ता को मिले दो लीगल नोटिस, कहा-आवाज उठाने की मिली है सजा

फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए जाने के बाद अब तनुश्री दत्ता को एक के बाद एक दो मिले...
तनुश्री दत्ता को मिले दो लीगल नोटिस, कहा-आवाज उठाने की मिली है सजा

फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए जाने के बाद अब तनुश्री दत्ता को एक के बाद एक दो मिले हैं। ये नोटिस तनुश्री दत्ता को नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री ने भेजा है। इस पर तनुश्री ने कहा है कि देश में  अन्याय, शोषण के खिलाफ आवाज उठाने के लिए आपको ये सब कुछ झेलना पड़ता है। उसे शोषण के खिलाफ और न्याय के लिए आवाज उठाने की सजा मिल रही हैं।

तनुश्री दत्ता को नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री ने तनुश्री दत्ता को नोटिस भेजा है।  तनुश्री दत्ता ने कहा है कि मुझे अब तक दो नोटिस मिले हैं। एक नाना पाटेकर की तरफ से और दूसरा विवेक अग्निहोत्री की तरफ से। वो इस तरह के शोषण के खिलाफ आवाज उठाने की सजा झेल रही हैं। नाना और विवेक पूरी तरह से सोशल मीडिया और दूसरे पब्लिक प्लेटफॉर्म्स पर मेरे खिलाफ झूठा कैंपेन चला रही हैं। आज जब मैं घर में थी तो दो संदिग्धों ने मेरे घर में घुसने की कोशिश की लेकिन उन्हें बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड्स ने रोक दिया। इसके अलावा मुझे मनसे पार्टी की तरफ से लगातार धमकियां मिल रही हैं।

दशकों तक चलता है कोर्ट में केस

तनुश्रीदत्ता ने देश के लीगल सिस्टम पर सवाल उठाते हुए कहा कि मुझे कोर्ट में घसीटने की धमकी दी जा रही है। देश का लीगल सिस्टम मामले के विचाराधीन होने तक महिला और उसके सपोर्टर्स को चुप रहने के लिए कहता है, उसका आर्थिक तौर पर शोषण किया जाता है। तारीख पे तारीख मिलती है और पूरी जिंदगी न्याय के इंतजार में बीत जाती है। झूठे गवाह महिलाओं का केस कमजोर कर देते हैं। दशकों तक कोर्ट में केस चलते हैं और आखिर में एक जिंदगी बर्बाद और हार जाती है। 10 साल पहले मैं इसी माहौल से दूर होने के लिए अमेरिका चली गई थी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad