Home » सिनेमा » सामान्य » सुनील ग्रोवर मेरे बड़े भाई की तरह हैं, मैं उन्हें प्यार करता हूं : कपिल शर्मा

सुनील ग्रोवर मेरे बड़े भाई की तरह हैं, मैं उन्हें प्यार करता हूं : कपिल शर्मा

MAR 20 , 2017

‘द कपिल शर्मा’ शो के प्रस्तोता कपिल शर्मा ने विमान में सुनील ग्रोवर के साथ यात्रा करते वक्त दोनों के बीच हुए झगड़े की अफवाहों को सोशल मीडिया फेसबुक में खारिज करते हुए उन्होंने लिखा, मैं अच्छा समय गुजार रहा था कि अचानक मैंने अपने और सुनील के बीच झगड़े से संबंधित एक खबर सुनी। पता नहीं यह खबर कहां से आई और इसके पीछे लोगों की क्या नीयत है। यदि मैंने विमान में उनसे झगड़ा किया, तो इसे किसने देखा और किसने आपको बताया...क्या वह भरासेमंद है।

कपिल ने लिखा, कुछ लोगों को इस प्रकार की बातों में मजा आता है। हम एक साथ खाना खाते हैं, साथ में यात्रा करते हैं। मैं साल में एक बार अपने भाई से मिलता हूं और लगभग रोज ही अपनी टीम के साथ, विशेष तौर पर सुनील के साथ समय गुजारता हूं....मैं उसे प्यार करता हूं... और उसका सम्मान करता हूं।

हालांकि कपिल ने स्वीकार किया कि सुनील के साथ उनकी कहासुनी हो गई थी, साथ ही कहा कि वह लोग आम इंसानों की तरह ही लड़े थे और अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक है। उन्होंने लिखा, हां..मेरी उनसे कहासुनी हो गई थी, लेकिन क्या हम सामान्य लोग नहीं हैं? मैं पांच साल में पहली बार उनके उपर चिल्लाया.....इतना तो चलता है भाई हम लोगों ने बैठकर बात की, कि क्या समस्या है। मैं उनसे एक कलाकार और एक इंसान के तौर पर प्यार करता हूं। वह मेरे बड़े भाई की तरह हैं।

Advertisement

कपिल ने सोशल मीडिया पर लिखा, यह हमारा आपसी मामला है...हम इसे निबटा लेंगे....ज्यादा मजे मत लिया करो। भाषा


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.