Advertisement

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस: नोरा फतेही से ED की पूछताछ, जैकलीन को फिर भेजा समन

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में अब बॉलीवुड सेलेब्स भी फंसते नजर आ रहे हैं। इस मामले में...
सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस: नोरा फतेही से ED की पूछताछ, जैकलीन को फिर भेजा समन

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में अब बॉलीवुड सेलेब्स भी फंसते नजर आ रहे हैं। इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेसेस को इनक्वायरी के लिए समन किया है। इस केस में अपना बयान दर्ज करा चुकीं नोरा फतेही को ईडी ने आज पूछताछ के लिए बुलाया है। वहीं, इसके अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को भी समन भेजा गया है। उन्हें 15 अक्टूबर यानी कल ईडी ऑफिस में उपस्थित होने को कहा गया है। जैकलीन से ईडी पहले भी पूछताछ कर चुकी है।

बताया जा रहा है कि सुकेश चंद्रशेखर मामले में जैकलीन के अलावा नोरा का भी कनेक्शन सामने आ रहा है। ईडी इसी सिलसिले में उनसे पूछताछ करना चाहती है। इससे पहले जैकलीन को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है। बताया गया है कि सुकेश द्वारा जैकलीन को भी फंसाने की कोशिश की गई थी। इसी वजह से एक्ट्रेस से भी सुकेश को लेकर सवाल-जवाब किए जा रहे हैं।

 

जानें पूरा मामला

सुकेश चंद्रशेखर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह से 200 करोड़ की ठगी के मामले में आरोपी है। वर्ष 2017 में दिल्ली पुलिस ने सुकेश चंद्रशेखर को एआईएडीएमके के नेता टी टीवी दिनाकरण को उनके गुट को दो पत्तों वाला चुनाव चिह्न दिलाने के लिए रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उसके बाद से वह दिल्ली की रोहिणी जेल से ही  खुद एक बड़ा सरकारी अधिकारी बताकर अदिति सिंह को जांच सेटल कराने की बात करके पैसा ऐंठ रहा था। अगस्त में ईडी ने सुकेश चंद्रशेखर के ठिकानों पर रेड मारने के बाद चेन्नई में समुद्र तट के करीब स्थित एक आलीशान बंगला, 82.5 लाख रुपये नकद, दो किलो सोना, 16 शानदार कारें और अन्य महंगे सामान जब्त किए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement