Home » सिनेमा » सामान्य » कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे की हालत को लेकर पति गोल्डी बहल ने कही ये बड़ी बात

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे की हालत को लेकर पति गोल्डी बहल ने कही ये बड़ी बात

AUG 03 , 2018

इन दिनों बॉलीवुड स्टार सोनाली बेंद्रे कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। सोनाली न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही हैं। सोनाली की इस बीमारी की खबर सामने आने के बाद न सिर्फ परिवारवालों को ही नहीं, बल्कि उनके फैन्स को भी बड़ा धक्का लगा है। सोनाली के जल्द स्वस्थ होने के लिए फैन्स दुआ करने में लगे हैं। इसी बीच सोनाली के पति गोल्डी बहल ने सोनाली को लेकर एक बड़ी जानकारी दी है।

पति ने कही ये बड़ी बात

सोनाली के पति गोल्डी बहल ने ट्विटर पर लिखा, 'सोनाली को अपना प्यार और सपोर्ट देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। वह अब स्टेबल हैं और बिना किसी अड़चन के उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। ये एक लंबा सफर है...लेकिन हमें पॉजिटिव रहना है।'

सोनाली की ननद ने भी बताया था उनकी सेहत का हाल

अभी हाल ही में सोनाली की ननद श्रृष्टि आर्या ने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया था कि सोनाली पहले से बेहतर हैं। वह काफी स्ट्रॉन्ग हैं। उनकी हालत में लगातार सुधार देखा जा रहा है। वो इस लड़ाई को अच्छे से लड़ रही हैं।

बेटे के साथ फोटो शेयर कर सोनाली ने लिखी थी इमोशनल बात

पिछले दिनों सोनाली बीमारी के बीच भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रही थीं। वे सभी के मैसेज का रिप्लाई कर रही हैं और खुद भी पॉजिटिव मैसेज दे रही हैं। सोनाली ने इस पोस्ट के जरिए बताया था कि जब उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में बेटे को बताया था तो उसका कैसा रिएक्शन था।

सोनाली ने लिखा, 'लगभग 12 साल 11 महीने और 8 दिन पहले जब रणवीर पैदा हुआ था, तबसे ही मेरे दिल पर यह राज करता है। उसकी खुशी और देखभाल ही मेरी और गोल्डी के जीवन का मोटिव रहा। जब कैंसर के बारे में हमें पता चला तो तब हम उसको लेकर चिंतित तो थे, लेकिन उसे सब बातें बताना भी चाहते थे। हम हमेशा ही उससे ईमानदार रहे और इस बारे में भी ईमानदार रहने का मन बनाया।'


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.