Home सिनेमा सामान्य सिंगर मीका सिंह ने पाकिस्तान में किया परफॉर्म, ट्विटर यूजर्स ने जतायी नाराजगी

सिंगर मीका सिंह ने पाकिस्तान में किया परफॉर्म, ट्विटर यूजर्स ने जतायी नाराजगी

आउटलुक टीम - AUG 11 , 2019
सिंगर मीका सिंह ने पाकिस्तान में किया परफॉर्म, ट्विटर यूजर्स ने जतायी नाराजगी
सिंगर मीका सिंह ने पाकिस्तान में किया परफॉर्म, ट्विटर यूजर्स ने जतायी नाराजगी
File Photo
आउटलुक टीम

हाल ही में भारत सरकार ने आर्टिकल 370 के जरिए जम्मू-कश्मीर को मिलने वाले विशेष राज्य के दर्जे को वापस ले लिया है। भारत के इस फैसले से दोनों देशों में तनाव बना हुआ है। इसी बीच सिंगर मीका सिंह पाकिस्तान में हैं और वहां उन्होंने परफॉर्मेंस दी है। 

बताया जा रहा है कि मीका सिंह ने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार के यहां मेंहदी की रस्म के दौरान यह परफॉर्मेंस दी थी। इस परफॉर्मेंस के विडियो सामने आने के बाद भारत के साथ-साथ पाकिस्तान के ट्विटर यूजर्स ने भी नाराजगी दिखाई है।

पाकिस्तान की जर्नलिस्ट ने किया ट्वीट

पाकिस्तान की जर्नलिस्ट नायला इनायत ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी शेयर की। उन्होंने मीका की परफॉर्मेंस का विडियो शेयर करते हुए कहा, 'देखकर खुश हूं कि हाल में कराची में मीका सिंह ने जनरल मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां मेंहदी की रस्म में परफॉर्म किया। अगर यही चीज नवाज शरीफ के रिश्तेदार के यहां होती तो गद्दारी के हैशटैग चल रहे होते।'

दोनों तरफ के यूजर्स में नाराजगी

नायला के इस ट्वीट के बाद भारत के ट्विटर यूजर्स भी मीका पर अपनी नाराजगी जता रहे हैं। यूजर्स को इस बात से नाराजगी है कि पाकिस्तान के साथ जारी तनाव के बावजूद भी मीका वहां जाकर किसी की शादी में परफॉर्म कर रहे हैं। पुलवामा में सीआरपीएफ पर आतंकी हमले के बाद बॉलिवुड ने पाकिस्तानी ऐक्टर्स और सिंगर्स का बायकॉट कर दिया है। हाल में पाकिस्तान ने भी बॉलिवुड फिल्मों के प्रदर्शन पर रोक लगा दी है।

एक पाकिस्तानी सिंगर ने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट कर कहा, 'कश्मीर में इस समय पूरी तरह तालाबंदी है लेकिन एक स्वतंत्र देश रहते हुए हम कुछ भी अपनी पसंद का कर सकते हैं। आखिर क्यों एक इंडियन सिंगर यहां आकर परफॉर्म नहीं कर सकता और टैक्स फ्री डॉलर्स कमाकर वापस नहीं जा सकता, जैसा कि कल हुआ। लेकिन हां, धर्म और देशभक्ति केवल गरीबों के लिए ही होती है।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से