Advertisement
Home सिनेमा सामान्य मशहूर बॉलीवुड सिंगर केके का निधन, कोलकाता में लाइव परफॉर्मेंस के बाद आया हार्ट अटैक

मशहूर बॉलीवुड सिंगर केके का निधन, कोलकाता में लाइव परफॉर्मेंस के बाद आया हार्ट अटैक

आउटलुक टीम - JUN 01 , 2022
मशहूर बॉलीवुड सिंगर केके का निधन, कोलकाता में लाइव परफॉर्मेंस के बाद आया हार्ट अटैक
मशहूर बॉलीवुड सिंगर केके का निधन, कोलकाता में लाइव परफॉर्मेंस के बाद आया हार्ट अटैक
इंस्टाग्राम
आउटलुक टीम

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने देने वाले सिंगर केके (कृष्णकुमार कुन्नाथ) का मंगलवार की रात निधन हो गया है। केके 53 साल के थे और बताया जा रहा है कि जब उनकी मौत हुई उससे पहले उन्होंने कोलकाता के एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया था। उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं।

अधिकारियों ने बताया कि एक कॉलेज द्वारा दक्षिण कोलकाता स्थित नजरुल मंच में एक समारोह का आयोजन किया गया था, वहां करीब एक घंटे तक गाने के बाद जब केके वापस अपने होटल पहुंचे तो वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। अधिकारियों ने बताया कि गायक को दक्षिण कोलकाता के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, '' केके को रात करीब 10 बजे अस्पताल लाया गया। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम उनका उपचार नहीं कर सके।'' अस्पताल के चिकित्सकों ने कहा कि उन्हें आशंका है कि गायक की मौत हृदयाघात के कारण हुई।

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि बुधवार को उनका पोस्टमार्टम कराया जाएगा, जिसके बाद मौत के सही कारण का पता चल सकेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गायक की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया।

मोदी ने ट्वीट किया, ''मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ की असमय मृत्यु की खबर सुनकर दुखी हूं। उनके गीतों में व्यापक भाव प्रदर्शित होते हैं। हम उन्हें सदैव उनके गीतों के माध्यम से याद करेंगे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।''

केके की पत्नी और बेटे बुधवार सुबह दिल्ली से कोलकाता पहुंचेंगे। वह दो कार्यक्रमों में प्रस्तुति के लिए कोलकाता आये थे।

गायक से नेता बने बाबुल सुप्रियो ने अस्पताल में संवाददाताओं से कहा, ''मेरी कई निजी यादें केके के साथ जुड़ी हैं। हमने एक साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। वह एक शानदार व्यक्ति थे।''

बता दें कि मशहूर गायक केके ने हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बांग्ला समेत कई भाषाओं के गीतों को अपनी आवाज दी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से

Advertisement
Advertisement