Home सिनेमा सामान्य सलमान खान ने नई फिल्म के लिए कास्टिंग करने से किया इंकार, कहा- अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई

सलमान खान ने नई फिल्म के लिए कास्टिंग करने से किया इंकार, कहा- अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई

आउटलुक टीम - MAY 14 , 2020
सलमान खान ने नई फिल्म के लिए कास्टिंग करने से किया इंकार, कहा- अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई
सलमान खान ने नई फिल्म के लिए कास्टिंग करने से किया इंकार, कहा- अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई
FILE PHOTO
आउटलुक टीम

इन दिनों सलमान खान अपने नए वीडियो गाना तेरे बिना को लेकर चर्चा में हैं। 12 मई को रिलीज इस गाने में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आईं। सलमान के इस गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है। इसकी शूटिंग उनके फार्म हाउस पर की गई है। लेकिन, अब कुछ अफवाहों को लेकर सलमान खान परेशान हैं। इसे लेकर उन्होंने लोगों को आगाह किया है।

सोशल मीडिया पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की

दरअसल, यह अफवाहें उड़ रही हैं कि सलमान अपनी अपकमिंग फिल्मों के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि उन्होंने एक कास्टिंग एजेंट रखा है, जो यह काम कर रहा है। जब यह बात सलमान को पता चली तो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की। जैसा की सभी जानते हैं सलमान खान का गुस्सा भी काफी खतरनाक है। किसी के गलत व्यवहार और बोली पर वो जब बिफर जाते हैं तो सलमान खान को आसानी से मनाया नहीं जा सकता है।

लीगल एक्शन लेंगे

सलमान ने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है, 'ना तो मैं और ना ही सलमान खान फिल्म्स, अभी किसी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। हमने अपनी आने वाली किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग एजेंट हायर नहीं किया है। अगर इस संबंध में आपको कोई भी मैसेज या ईमेल मिलता है तो इस पर भरोसा ना करें। अगर गलत तरीके से कोई मेरे नाम या सलमान खान फिल्म्स का इस्तेमाल कर रहा है तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएगा।' इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, 'मत करो अफवाहों पर भरोसा'।

फैंस के लिए बनाए दो गाने

बता दें कि इस समय सलमान अपने परिवार के साथ पनवेल स्थित फार्महाउस में लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने दो गाने भी अपने फैंस के लिए बनाए हैं। जैकलीन फर्नांडिस के साथ एक दिन पहले सलमान खान का रोमांटिक गाना 'तेरे बिना' रिलीज हुआ। इसके अलावा उनका गाना 'प्यार करोना' को भी फैंस ने काफी पसंद किया। ये दोनों ही गाने सलमान खान की आवाज में हैं।

पहले भी की आर्थिक मदद

आपको बता दें कि सलमान खान ने लॉकडाउन की घोषणा के बाद ही फिल्म इंडस्ट्री के 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का ऐलान किया था। पहली किश्त के रूप में उन्होंने 6 करोड़ रुपये की धनराश‌ि 20 हजार वर्कर्स को दी थी। सलमान खान वर्कर्स के खातों में पैसा ट्रांसफर करवाने के बाद भूखे मजदूरों और गरीबों के लिए राशन का इतंजाम किया है। इसके अलावा उन्होंने स्थानीय ग्रामीणों में बड़ी मात्रा में खाद्य सामग्री वितरित भी किया है। वे खुद बैलगाड़ी, ट्रैक्टर पर सामान लादते दिखे थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से