Advertisement

काला हिरण शिकार मामलाः कोर्ट नहीं पहुंचे सलमान, अब 22 जुलाई को अंतिम सुनवाई

जोधपुर कोर्ट ने आज बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान के बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले में अब अंतिम बहस का फैसला लिया है। मामले की अंतिम सुनवाई के लिए कोर्ट ने 22 जुलाई की तारीख तय की है। कोर्ट ने सलमान ख्‍ाान को छह जुलाई को व्यक्तिगत रुप से पेश होने का आदेश दिया था, लेकिन वे आज (छह जुलाई) को पेश नहीं हुए।
काला हिरण शिकार मामलाः कोर्ट नहीं पहुंचे सलमान, अब 22 जुलाई को अंतिम सुनवाई

लंबे समय से राजस्‍थ्‍ाान के जोधपुर की एक अदालत में चल रहे काला हिरण शिकार मामले में आज सुबह अन्य आरोपी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, नीलम, तब्बू व अभिनेता सैफ अली खान के वकील कोर्ट पहुंचे। साथ ही, लोक अभियोजक भवानी सिंह भी सुनवाई के दौरान कोर्ट में मौजूद रहे।

 आज सुबह से ही सलमान खान के जोधपुर पहुंचने पर सस्पेंस बना हुआ था। जोधपुर एयरपोर्ट व कोर्ट के पास सलमान खान के प्रशंसकों की भीड़ भी जमा हो गई थी। लेकिन सलमान खान के नहीं पहुंचने की खबर ने जहां प्रशंसकों को मायूस किया, वहीं पुलिस ने राहत की सांस ली।

गौरतलब है कि काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को 12 अक्टूबर 1998 को गिरफ्तार किया गया था। पांच दिन बाद उनको जमानत पर रिहा कर दिया गया, जिसके बाद 17 फरवरी 2006 को जोधपुर की निचली अदालत से एक साल की सजा हुई थी। 10 अप्रैल 2006 को पांच साल की सजा हुई। सलमान खान को 10 से 15 अप्रैल 2006 तक छह दिन केंद्रीय जेल में रहना पड़ा।


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement