Home सिनेमा सामान्य कैंसर को हराकर 11 महीने बाद वतन लौटे ऋषि कपूर

कैंसर को हराकर 11 महीने बाद वतन लौटे ऋषि कपूर

आउटलुक टीम - SEP 10 , 2019
कैंसर को हराकर 11 महीने बाद वतन लौटे ऋषि कपूर
कैंसर को हराकर 11 महीने बाद वतन लौटे ऋषि कपूर
आउटलुक टीम

दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवाने के बाद मुंबई लौट आए हैं। उनके आने के साथ ही उस फिल्म की चर्चा शुरू हो गई है, जिससे वो बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। इस फिल्म में संजय दत्त के साथ ऋषि अहम रोल निभाएंगे।

अपने चिर-परिचित अंदाज में दिखे

पिछले साल कैंसर का पता चलने के बाद ऋषि कपूर इलाज के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे। मंगलवार सुबह ऋषि की भारत वापसी हुई। एयरपोर्ट पर पत्नी नीत सिंह के साथ ऋषि अपने पुराने अंदाज में नजर आए। पैपराजी को ताबड़तोड़ फोटो खींचते हुए देख ऋषि अपने चिर-परिचित अंदाज में बोले- बस हो गया रे। ऋषि अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं और बात कहने में हिचकते नहीं हैं।

ट्वीट करके दी जानकारी

ऋषि कपूर ने ट्वीट करके भी अपने आने की सूचना फैंस और फॉलोअर्स को दी। ऋषि ने लिखा- घर लौट आया। 11 महीने 11 दिन बाद। सभी का शुक्रिया। 29 सितंबर 2018 को ऋषि ने ट्वीट के जरिए लोगों को बताया था कि वे कुछ मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका जा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि लोग शुभकामनाएं दें, लेकिन किसी तरह के कयास न लगाएं। साथ ही ऋषि ने जल्दी लौटने का वादा भी किया था। उनके अमेरिका जाने के दो दिन बाद उनकी मां कृष्णा राज का निधन हो गया था। लेकिन वो उनके अंतिम दर्शन के लिए भी इंडिया नहीं आ सके थे। 

कई सितारे पहंचे थे मिलने

शाहरुख खान, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, और करण जौहर सहित दुनिया भर के परिवार, दोस्तों और मशहूर हस्तियों ने पिछले कुछ महीनों में ऋषि से मुलाकात भी की थी। साथ ही कई बॉलीवुड सेलेब्स ने ऋषि कपूर का अपने वतन लौटने पर वेलकम किया। 

 झूठा कहीं का थी आखिरी फिल्म

न्यूयॉर्क जाने से पहले ऋषि अनुभव सिन्हा की फिल्म मुल्क में नजर आए थे। उनके न्यूयॉर्क प्रवास के दौरान उनकी एक और फिल्म झूठा कहीं का रिलीज हुई थी, मगर इसकी शूटिंग ऋषि न्यूयॉर्क जाने से पहले पूरी कर चुके थे। इसलिए सही मायने में पर्दे पर उनकी वापसी जिस फिल्म से होने वाली है, उसका नाम पंडित गली का अली बताया जा रहा है।

ऋषि और संजय दत्त पहले भी कर चुके है काम

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, संजय दत्त ने प्रस्थानम की प्रमोशनल इवेंट के दौरान इसका खुलासा भी किया था कि उनकी अगली फिल्म चिंटू सर के साथ होगी। इस फिल्म का निर्देशन संजय पूरन सिंह करेंगे। ऋषि और संजय दत्त इससे पहले अग्निपथ में काम कर चुके हैं, जिसमें ऋषि ने पहली बार रऊफ लाला नाम का नेगेटिव किरदार निभाया था। फिल्म में संजय दत्त कांचा चीना के रोल में थे। रितिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा ने लीड रोल्स निभाए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से