Advertisement

रणवीर-दीपिका कोविड-19 महामारी के लिए करेंगे पीएम केयर्स फंड में योगदान

सारा देश और सारी दुनिया इस समय कोरोना वायरस की चपेट में हैं, जिसके चलते पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा भारत...
रणवीर-दीपिका कोविड-19 महामारी के लिए करेंगे पीएम केयर्स फंड में योगदान

सारा देश और सारी दुनिया इस समय कोरोना वायरस की चपेट में हैं, जिसके चलते पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा भारत में 21 दिनों के लॉकडाउन के आदेश दिए गए हैं। इस प्रकोप को देखते हुए सरकार के साथ ही साथ कई सेलेब्स, खिलाड़ी और फिल्मी सितारे भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इस बीच तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने भी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। इस लिस्ट में अब बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का भी नाम शामिल हो गया है।

सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए इस कपल ने लिखा, मौजूदा परिस्थितियों में, छोटे से छोटा प्रयास भी मायने रखता है। हम पूरी विनम्रता के साथ पीएम केयर्स फंड में योगदान का संकल्प लेते हैं, और आशा है कि आप भी इसमें योगदान देंगे। इस संकट की घड़ी में हम सब एक साथ हैं। जय हिंद। दीपिका और रणवीर। वहीं, सलमान खान, शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा,कार्तिक आर्यन और वरूण धवन जैसी कई नामचीन हस्तियों के साथ शामिल होने वाले नवीनतम सेलिब्रिटी हैं, जिन्होंने कोविड-19 रिलीफ फंड को अपना समर्थन दिया है।

सोशल मीडिया पर थे एक्टिव

बता दें कि लॉकडाउन के चलते रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। दोनों ही इंस्टाग्राम पर एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें साझा कर रहे हैं। वहीं दोनों की तस्वीरों को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद भी कर रहे हैं। दोनों की तस्वीरें देखते ही देखते वायरल भी होती जा रही हैं।

वहीं अगर बात करें रणवीर और दीपिका के फिल्मी करिअर की तो दोनों जल्दी ही फिल्म 83 में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है। फिल्म में रणवीर सिंह जहां कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी के किरदार में दिखेंगी। सोशल मीडिया पर दोनों के लुक भी सामने आ चुके हैं और लोंगो के बीच काफी लोकप्रिय भी हो गए हैं।

देश में अब तक 2900 मामले

वहीं बात कोरोना वायरस के कहर की करें तो अभी तक देश में इसके कुल 2900 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। इसके साथ ही अभी तक कोविड-19 से देश में 68 लोगों की मौत भी हो चुकी हैं। वहीं राहत की बात है कि अभी तक कुल 183 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं। गौरतलब है कि पूरी दुनिया में अभी तक कोरोना के 1,117,860 मामले सामने आए हैं। वहीं भारत में महाराष्ट्र 484 मामलों के साथ कोरोना वायरस के मरीजों की तालिका में सबसे ऊपर है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad