Advertisement

फिल्म ‘हसीना’ का पोस्टर लॉन्च, एक अलग अंदाज में दिखीं श्रद्धा

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म 'हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई' का नया पोस्टर जारी हो गया है। इस नए पोस्टर में श्रद्धा बुर्के में नजर आ रही हैं। पोस्टर पर लिखा है अट्ठासी केस दर्ज पर कोर्ट में हाजरी सिर्फ एक बार।
फिल्म ‘हसीना’ का पोस्टर लॉन्च, एक अलग अंदाज में दिखीं श्रद्धा

दरअसल, 'हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई' फिल्म का पोस्टर श्रद्धा कपूर ने ट्विटर पर जारी किया है। इस फिल्म का निर्देशन अपूर्वा लखिया कर रहे हैं। वहीं, नाहिद खान इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। इस फिल्म में सिद्धांत दाउद इब्राहिम का रोल प्ले करेंगे और श्रद्धा उनकी बहन हसीना पार्कर की भूमिका निभाएंगी। फिल्म में श्रद्धा बहुत ही बोल्ड और बेखौफ अंदाज में नजर आएंगी। जैसाकि इस पोस्टर के माध्यम से देखा जा सकता है।

इस फिल्म में श्रद्धा चार अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी। फिल्म में श्रद्धा कपूर एक टीनेजर से लेकर एक बच्चे की मां तक की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में श्रद्धा का मेकअप सुभाष शिंदे ने किया है और उनके कॉस्ट्यूम पर काम एका लखानी के साथ थेआ मिनास और अजय मिस्त्री ने किया है।

गौरतलब है कि 'हसीना पार्कर' की 6 जुलाई 2014 को मौत हो गई थी। जिसके खिलाफ 88 केस रजिस्टर थे, लेकिन वह अपने जीवन में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी। हसीना अपने भाई के 1000 करोड़ के अंडरवर्ल्ड एम्पायर को संभालती थी। इंडियन फिल्म इंस्टड्री में ऐसा पहली बार हो रहा है, जब रियल लाइफ बहन भाई पर्दे पर भी बहन भाई के रोल में दिखेंगे।

 


 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad