Advertisement

राजस्थान में अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' होगी टैक्स फ्री

हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ को राजस्थान में टैक्स फ्री...
राजस्थान में अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' होगी टैक्स फ्री

हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ को राजस्थान में टैक्स फ्री किया जाएगा। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने एक कार्यक्रम के दौरान इसकी घोषणा की।

राजस्थान सीएम के इस ऐलान के बाद अब फिल्म प्रदेश में जल्द ही टैक्स फ्री हो जाएगी। सीएम वसुंधरा ने इस मौके पर अभिनेता अक्षय कुमार की तारीफ भी की। साथ ही, उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी स्कूल-कॉलेज में सैनेटरी नेपकिन मिलेंगे।

वसुंधरा ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, सहायिकाओं, साथिनों तथा आशा सहयोगियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सैनेटरी पैड का इस्तेमाल करने के बारे में जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से बनाई गई फिल्म ‘पैडमैन’ को प्रदेश में कर मुक्त किया जाएगा ताकि अधिक से अधिक महिलाओं तक स्वच्छता का संदेश पहुंच सके।

उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र की बालिकाओं और महिलाओं की स्वच्छता पर चिंता जताते हुए कहा कि स्कूल-कॉलेजों में सैनेटरी पैड वितरण के लिए मशीनें लगाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि हम महिलाओं को पूरी तरह सशक्त बनाने की दिशा में लगातार आगे बढ़ रहे है।

गौरतलब है कि महिलाओं से जुड़े जरूरी विषय को दर्शाने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ को मनोरंजन कर मुक्त करने के लिए बीजेपी की ओर से फिल्म रिलीज होने से पहले से ही मांग उठाई जा चुकी थी। बीजेपी का कहना था कि फिल्म में महिलाओं के स्वास्थ्य के प्रति जागरुकता का संदेश प्रसारित किया गया है और सभी राज्यों में इसे टैक्स फ्री कर दिया जाना चाहिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad