Advertisement

नेही धूपिया ने कहा- बच्चों का आत्मविश्वास बढ़ाते हैं रिएलिटी शो

एक ओर जहां मशहूर निर्देशक शूजीत सरकार बच्चों के रिएलिटी शो को बंद करवाने की मांग कर रहे हैं, तो इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने उनके इस बयान से असहमति जताई है।
नेही धूपिया ने कहा- बच्चों का आत्मविश्वास बढ़ाते हैं रिएलिटी शो

दरअसल, नेहा धूपिया का यह बयान तब आया जब मशहूर डायरेक्टर शूजीत सरकार ने ट्विट करते हुए कहा था कि वह बच्चों के रियलिटी शोज़ को जल्द से जल्द बंद करने की मांग करते हैं। शूजीत के इस ट्विट पर रीट्विट करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने कहा कि रियलिटी शो बच्चों का आत्मविश्वास बढ़ाते हैं।  

नेहा धूपिया ने कहा, ‘मैं शूजीत का सम्मान करती हूं, लेकिन उनसे सहमत नहीं हूं। नेहा ने कहा रिएलिटी शोज़ बच्चों का आत्मविश्वास तो बढ़ाते ही हैं, बल्कि उन्हें दिशा भी देते हैं। मैं यह भी मानती हूं कि बच्चों को अपनी पढ़ाई के साथ कोई कंप्रोमाइज नहीं करना चाहिए।

एक्ट्रेस ने कहा कि बच्चों को पहले अपनी पढ़ाई की ओर ध्यान देना चाहिए। मैं बच्चों का रियलिटी शो जज कर चुकी हूं और मुझे पता है कि वहां क्या होता है। सबसे बड़ी बात वो यह कि वहां उनकी अच्छे से देखभाल की जाती है। उन्हें स्कूल भी भेजा जाता है। जब वे लगातार शूटिंग करते हैं तो उनके लिए ट्यूटर की व्यवस्था भी की जाती है। बच्चों से इतना जरूर कहना चाहूंगी कि वे अपनी पढ़ाई पर जरूर ध्यान दें।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement