Home सिनेमा सामान्य पुलवामा हमले पर बयान देकर फंसे सिद्धू, हुई कपिल शर्मा शो से छुट्टी

पुलवामा हमले पर बयान देकर फंसे सिद्धू, हुई कपिल शर्मा शो से छुट्टी

FEB 16 , 2019
पुलवामा हमले पर बयान देकर फंसे सिद्धू, हुई कपिल शर्मा शो से छुट्टी
पुलवामा हमले पर बयान देकर फंसे सिद्धू, हुई कपिल शर्मा शो से छुट्टी
File Photo

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले पर बयान देने के बाद पंजाब कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की द कपिल शर्मा शो से छुट्टी कर दी गई है। सूत्रों के अनुसार, अब शो में सिद्धू की जगह अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह उनकी कुर्सी संभालेगी। उल्लेखनीय है कि पुलवामा आंतकी हमले पर सिद्धू द्वारा दिए गए बयान के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर उनकी लताड़ लगाई थी। ट्विटर यूजर्स कपिल शर्मा शो को बैन करने की मांग कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वे कपिल का शो तभी देखेंगे जब सोनी टी.वी. नवजोत सिंह सिद्धू को शो से हटाएगा।

मुझसे नहीं चैनल से करें बातःसिद्धू

सोनी टीवी द्वारा सिद्धू को द कपिल शर्मा शो से निकाले जाने के बाद उन्होंने प्रतिक्रिया देते कहा कि मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता, चैनल से पूछें। उन्होंने कहा कि 4 आतंकियों के कारण देश का विकास नहीं रूक सकता। उन्होंने कहा कि कल जो उन्होंने बयान दिया था उसको तोड़-मरोड़ के पेश किया गया है। उनके बयान को पूरी तरह नहीं दिखाया जाता। उन्होंने कहा था आतंकियों का कोई धर्म,मजहब और न ही कोई देश होता है। उन्होंने सवाल उठाते कहा कि जब कोई राजनेता कहीं जाता है तो रास्ते बंद कर दिए जाते हैं, पर देश की सुरक्षा में लगे जवानों को सड़क मार्ग की जगह हवाई मार्ग से क्यों नहीं ले जाया गया। क्या यह जवानों की सुरक्षा में चूक नहीं है।  

पुलवामा हमले में सिद्धू ने यह दिया था बयान

पुलवामा आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने की घटना की व्यापक निंदा और पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई की मांग के बीच पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अलग राय रखी थी। उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान के साथ बातचीत जारी रहनी चाहिए। भारत व पाकिस्तान के बीच मुद्दों का स्थायी हल खोजने की जरूरत है। उन्होंने कहा था कि आतंकियों का कोई देश, धर्म और जाति नहीं होती। दोनों परमाणु सम्पन्न पड़ोसियों के बीच मामलों को सुलझाने के लिए किसी कार्रवाई को नहीं बल्कि बातचीत को सही ठहराया। उन्होंने कहा था कि चंद लोगों की वजह से पूरे पाकिस्तान को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। उल्लेखनीय है कि जब नवजोत सिंह सिद्धू मंत्री बने थे, तब भी यह सवाल उठा था कि क्या वह पद पर रहते हुए कपिल शर्मा शो का हिस्सा हो सकते हैं?  इसके बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कानूनी सलाह ली थी और उसके बाद कहा था कि सिद्धू पद पर रहते हुए भी शो का हिस्सा हो सकते हैं।  

सिद्धू के बयान के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की यह थी प्रतिक्रिया

इस बयान से सोशल मीडिया यूजर्स काफी नाराज हुए। बयान से भड़के सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके बयान के बाद न सिर्फ सिद्धू को शो से हटाने की मांग की, बल्कि कुछ यूजर्स द कपिल शर्मा शो भी बैन करने की मांग कर रहे हैं। सिद्धू के बयान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू और कपिल शर्मा फिलहाल ट्रेंड कर रहे हैं।

ट्विटर पर कई तरह के ट्वीट आ रहे हैं, मसलन- 'जब तक शो से सिद्धू को नहीं हटाया जाता, तब तक हमें कपिल शर्मा शो का बहिष्कार करना चाहिए।' किसी ने कहा, 'कपिल शर्मा अपने शो से सिद्धू को निकालो, नहीं तो हम आपके द कपिल शर्मा शो का भी बहिष्कार करेंगे।' 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से