Advertisement

नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता को भेजा कानूनी नोटिस, बयान के लिए माफी मांगने को कहा

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के बीच चल रहा विवाद बढ़ता जा रहा है। अब नाना पाटेकर ने...
नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता को भेजा कानूनी नोटिस, बयान के लिए माफी मांगने को कहा

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के बीच चल रहा विवाद बढ़ता जा रहा है। अब नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के बयान के लिए उन्हें कानूनी नोटिस भेजा है। उन्होंने तनुश्री के यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार किया था।

नाना पाटेकर के वकील शिरोड़कर ने कहा है, 'तनुश्री ने गलत आरोप लगाए हैं और वह झूठ बोल रही हैं इसलिए उन्हें हमारी तरफ से नोटिस भेजा जा रहा है। इसके जरिए हम उनसे उनकी गलत बयानबाजी के लिए माफी मांगने की बात कह रहे हैं।‘

बॉलीवुड में कई सितारों ने दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड के कई सितारों ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। कई लोगों ने मामले से पल्ला झाड़ लिया है तो कई तनुश्री दत्ता के समर्थन में उतरे हैं। फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, ऋचा चढ्ढा, स्वरा भास्कर ने तनुश्री का समर्थन किया है। अमिताभ बच्चन और सलमान खान ने मामले पर प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया था।

फरहान ने तनुश्री को सपोर्ट करते हुए लिखा, ''जब यह घटना हुई उस वक्त वहां जेनिस मौजूद थी। जिस पर आज हम बहस कर रहे हैं। यहां तक कि जब तनुश्री के पास 10 साल पहले करियर की सलामती को देखते हुए चुप रहने का मौका था, वो नहीं रहीं। उनकी कहानी आज भी नहीं बदली है। उनके साहस की प्रशंसा की जानी चाहिए। उनके इरादे पर सवाल नहीं उठाया जाना चाहिए।''  इसे रीट्वीट करते हुए प्रियंका ने लिखा '' सहमत। दुनिया को सर्वाइवरस का विश्वास करना चाहिए।''

क्या है पूरा मामला

तनुश्री दत्ता ने हाल ही में आरोप लगाया है कि नाना पाटेकर ने 2008 में सेट पर उनके साथ बदतमीजी की थी। तनुश्री ने कहा, ''मैंने विरोध किया तो उन्होंने पूरी फिल्म में मुझे तंग करने के बहाने खोज कर मेरे सोलो गाने में जबरदस्ती इंटिमेट सीन रखवाया ताकि वो मुझे और तंग कर सके मेरे साथ मॉब लिंचिंग की गयी मुझे सेट से शूट के बाहर नहीं निकलने दिया मेरी गाड़ी पर पत्थर बरसे MNS के गुंडे मेरे परिवार और मुझे मारने तक आए।'' देखना होगा अब यह मामला कानूनी मोड़ लेता है या नहीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad