Advertisement

#MeToo में फंसे कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को फॉक्स स्टार ने किया बाहर

मीटू अभियान की चपेट में आए कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं।...
#MeToo में फंसे कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को  फॉक्स स्टार  ने किया बाहर

मीटू अभियान की चपेट में आए कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मुकेश हॉलीवुड फिल्म "फॉल्ट इन ऑवर स्टार" के हिंदी रीमेक 'किज्जी और मैनी' से अपना डायरेक्शनल डेब्यू करने जा रहे थे। मीटू में सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप झेल रहे मुकेश को प्रोडक्शन कंपनी फॉक्स स्टार हिंदी ने प्रोजेक्ट से बाहर निकाल दिया है। 

फॉक्स स्टार हिंदी ने बयान जारी कर कहा, ''एक जिम्मेदार संस्था होने के नाते हम सेक्शुअल हैरेसमेंट की सभी खबरों को गंभीरता से ले रहे हैं। हमने अपनी फिल्म 'किज्जी और मैनी' के निर्देशक मुकेश छाबड़ा को फिल्म से फिलहाल निकाल दिया है। फिल्म अभी अंडर प्रोडक्शन है और तब तक रहेगी जब तक इंटरनल कंप्लेन कमेटी मुकेश पर लगे आरोपों पर निष्कर्ष नहीं निकाल लेती।''

कुछ समय पहले मुकेश पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे हैं। फिल्मों में काम करने की ख्वाहिश रखने वाली चार अभिनेत्रियों ने मुकेश छाबड़ा एवं एक अन्य कास्टिंग निर्देशक विक्की सिदाना पर ऑडिशन के दौरान उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है। हालांकि छाबड़ा ने इन आरोपों को सिरे से नकारा है।

इसके अलावा फिल्म के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पर भी कुछ महीने पहले 'किज्जी और मैनी' फिल्म की एक्ट्रेस संजना सांघी ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad