Advertisement

राज कुंद्रा को कोर्ट से नहीं मिली राहत, 27 जुलाई तक रहेंगे पुलिस हिरासत में

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कारोबारी राज कुंद्रा को आज कोर्ट से राहत नहीं मिली है। मुंबई...
राज कुंद्रा को कोर्ट से नहीं मिली राहत, 27 जुलाई तक रहेंगे पुलिस हिरासत में

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कारोबारी राज कुंद्रा को आज कोर्ट से राहत नहीं मिली है। मुंबई की एक अदालत ने राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत की अवधि 27 जुलाई तक बढ़ा दी है। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में सोमवार देर रात को गिरफ्तार किया था। मंगलवार को 23 जुलाई तक कोर्ट ने राज को पुलिस कस्टडी में रखने तक का आदेश दिया था। राज के साथ उनके पार्टनर रयान थोर्पे को भी पुलिस हिरासत में भेजा गया था।

मुंबई के बड़े कारोबारियों में शुमार राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्में बनाने और बेचने के आरोप हैं। उनके खिलाफ मालवानी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था, जिसके बाद मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया। राज की जमानत पर कोर्ट आज फैसला लेने वाला था, लेकिन कोर्ट ने कुंद्रा को राहत ना देते हुए पुलिस हिरासत की अवधि को 27 जुलाई तक बढ़ा दी है।

पिछले दिनों मुंबई पुलिस का कहना था कि राज कुंद्रा के खिलाफ उनके पास सारे पुख्ता सुबूत हैं। सोमवार को पहले राज कुंद्रा से क्राईम ब्रांच ऑफिस में पूछताछ की गई और पूछताछ के बाद राज को गिरफ्तार कर लिया गया। राज पर ना सिर्फ अश्लील फिल्में बनाने बल्कि उन्हें अलग अलग एप्स के जरिए बेचने का भी आरोप है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad