Advertisement

तनुश्री दत्ता को झूठे आरोप लगाने के लिए कानूनी नोटिस आज ही भेजा जाएगा: नाना पाटेकर के वकील

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने 10 साल पुराने मामले का खुलासा करते हुए दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर...
तनुश्री दत्ता को झूठे आरोप लगाने के लिए कानूनी नोटिस आज ही भेजा जाएगा: नाना पाटेकर के वकील

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने 10 साल पुराने मामले का खुलासा करते हुए दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। इस आरोप को गलत बताते हुए नाना पाटेकर का कहना है कि तनुश्री का आरोप बेबुनियाद हैं और इस मामले को लेकर मैं कोर्ट तक जाऊंगा।

 

वहीं, अब नाना पाटेकर के वकील राजेंद्र शिरोडकर ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, तनुश्री दत्ता को कानूनी नोटिस भेजने की प्रक्रिया में हैं, क्योंकि उन्होंने झूठे आरोप लगाए हैं और झूठ बोला है। हम वह नोटिस आज ही भेजेंगे, जिनमें मूलतः उनसे उनके आरोप लगाने वाले बयानों के लिए माफी मांगने के लिए कहा जाएगा।

नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के आरोपों को लेकर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई के बारे में सोच रहे हैं और उस समय मौजूद फिल्म यूनिट से भी उन्हें सपोर्ट मिल रहा है। नाना पाटेकर ने कहा, 'यौन उत्पीड़न से आपका क्या मतलब है? उस समय सेट पर मेरे साथ 50-100 लोग मौजूद थे। मैं देखूंगा कि इस पर क्या कानूनी कार्रवाई हो सकती है। नाना पाटेकर ने कहा, लोग कुछ भी कह सकते हैं। मैं अपना काम करना जारी रखूंगा'।

एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर के खिलाफ ये आरोप भी लगाए

तनुश्री दत्ता ने उनके चैरिटी वर्क को लेकर भी उंगली उठाई थी और कहा था कि वे अपने खराब व्यवहार को छिपाने के लिए इनका इस्तेमाल कर रहे हैं।

10 साल पुराने मामले में एक्ट्रेस ने लगाए आरोप

बॉलीवुड फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने सेट पर हुई बदसलूकी के 10 साल पुराने मामले में दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर आरोप लगाए हैं। फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज (2008)' के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया, जिसके बाद एक्ट्रेस को फिल्म से बाहर निकाल दिया था। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad