Home सिनेमा सामान्य 'कॉफी विद करण' शो विवाद: पांड्या, केएल राहुल और करण जौहर के खिलाफ दर्ज हुआ केस

'कॉफी विद करण' शो विवाद: पांड्या, केएल राहुल और करण जौहर के खिलाफ दर्ज हुआ केस

FEB 06 , 2019
'कॉफी विद करण' शो विवाद: पांड्या, केएल राहुल और करण जौहर के खिलाफ दर्ज हुआ केस
'कॉफी विद करण' शो
File Photo

दिसंबर, 2017 में टॉक शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं को लेकर की गई विवादस्पद टिप्पणी के बाद से ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और बल्लेबाज लोकेश राहुल की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। अब इन दोनों क्रिकेटरों के साथ-साथ इस शो के होस्ट करण जौहर पर भी केस दर्ज हो गया है। 

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या, केएल राहुल और फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर के खिलाफ जोधपुर के लूणी पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है। करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में महिलाओं के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर यह मुकदमा दर्ज किया गया है।

जोधपुर में पंड्या, केएल राहुल और करण जौहर के खिलाफ केस दर्ज

रिपोर्ट के मुताबिक, लूणी पुलिस थाना प्रभारी बंशीलाल वैष्णव ने बताया कि अधिवक्ता देवाराम मेघवाल ने हार्दिक पंड्या, केएल राहुल और करण जौहर पर अश्लील टिप्पणी करने, एससी-एसटी एक्ट व आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया। रिपोर्ट में कहा गया है कि इन लोगों ने बीते दिनों एक टीवी शो के दौरान महिलाओं के खिलाफ अश्लील टिप्पणी की थी। साथ ही देश के महापुरुषों का अपमान किया, जिसमें संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अम्बेडकर भी शामिल हैं।

याचिकाकर्ता का कहना है कि टॉक शो में हुआ टिप्पणियों की वजह से उनकी भावनाएं आहत हुईं हैं। वैष्णव ने बताया कि मामले की जांच की जाएगी। इसके बाद अगर जरूरी हुआ तो आरोपियों को नोटिस जारी कर तलब किया जाएगा।

दोनों खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस बुला लिया गया था

बता दें कि करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में राहुल और पांड्या ने महिलाओं को लेकर विवादस्पद बयान दिए थे जिसके बाद बीसीसीआई की प्रशासकों की समिति (सीओए) ने दोनों खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया दौरे से भारत वापस बुला लिया था।

पांड्या-राहुल को टीम से बाहर रखने का किया था फैसला

बीसीसीआई ने सीओए के साथ मिलकर लिए संयुक्त फैसले के तहत खेल के सभी प्रारुपों से तत्काल प्रभाव से दोनों खिलाड़ियों को कर निलंबित कर दिया था। बीसीसीआई ने जांच पूरी होने तक दोनों को टीम से बाहर रखने का फैसला किया था हालांकि, बाद में पांड्या और राहुल का निलंबित हटा लिया गया था।

अभी भी जारी है इस मामले की जांच

बीसीसीआई ने निलंबन खत्म किए जाने संबंधी विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा था कि सीओए ने 11 जनवरी 2019 को बीसीसीआई के संविधान के अनुच्छेद 41(6) के अनुरुप ईमेल के जरिए हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल को आचार संहिता के उल्लंघन को दोषी मानते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश जारी किया था। जिसकी संविधान के अनुच्छेद 46 के अनरूप जांच जारी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से