Home सिनेमा सामान्य अभिनेत्री कंगना रनौत की महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी से मुलाकात, ठाकरे सरकार की कार्रवाई पर न्याय की मांग

अभिनेत्री कंगना रनौत की महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी से मुलाकात, ठाकरे सरकार की कार्रवाई पर न्याय की मांग

आउटलुक टीम - SEP 13 , 2020
अभिनेत्री कंगना रनौत की महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी से मुलाकात, ठाकरे सरकार की कार्रवाई पर न्याय की मांग
अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी
Twitter
आउटलुक टीम

महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना के साथ जारी लड़ाई के बीच फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने रविवार को राज्य के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। मुलाकात में कंगना ने बीते दिनों खुद के साथ हुए अन्याय को लेकर बातचीत की और इंसाफ की मांग की। गौरतलब है कि बीते दिनों शिवसेना शासित बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने बांद्रा के पाली हिल में कंगना के बंगले पर कथित रूप से अवैध करार देते हुए ध्वस्त कर दिया था। कार्रवाई के दौरान हीं कंगना ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जिसके बाद कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दिया था।

राजभवन में हुई बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए अभिनेत्री कंगना ने कहा, "मैं राज्यपाल से मिली। उन्होंने मुझे एक बेटी के रूप में सुना। मैं एक नागरिक के रूप में उनसे मिलने आई। मुझे राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है।" आगे उन्होंने कहा, "मैंने उन्हें बताया कि मेरे साथ किस तरह से अन्याय हुआ है। और जो हुआ क्या वह अनुचित था। यह अशोभनीय व्यवहार था।"

शिवसेना और कंगना के बीच ये खींचातानी तब शुरू हुई जब अभिनेत्री ने कहा था कि उन्हें "फिल्म माफिया" से अधिक मुंबई पुलिस का डर है और महाराष्ट्र की राजधानी को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से जोड़ा था।

33 वर्षीय कंगना बुधवार को अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से उसी दिन मुंबई लौटी थीं, जिस दिन उनका घर आंशिक रूप से  बीएमसी द्वारा ध्वस्त कर दिया गया था। अभिनेत्री ने आरोप लगाया था कि महाराष्ट्र सरकार शिवसेना के साथ टकराव के कारण उन्हें निशाना बना रही थी। ।

शुक्रवार को कंगना ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से "महिलाओं के उत्पीड़न" को रोकने और उसमें हस्तक्षेप करने का आग्रह किया था। एक ट्वीट में, उन्होंने गांधी से पूछा था कि क्या वो महाराष्ट्र सरकार द्वारा की गई कार्रवाई से पीड़ित नहीं हैं। क्योंकि, राज्य सरकार में कांग्रेस भी एक हिस्सा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से