Home सिनेमा सामान्य इजरायली PM नेतन्याहू ने ‌बिग-बी समेत इन बॉलीवुड स्टार्स से की मुलाकात, बोले- निःशब्द हूं

इजरायली PM नेतन्याहू ने ‌बिग-बी समेत इन बॉलीवुड स्टार्स से की मुलाकात, बोले- निःशब्द हूं

आउटलुक टीम - JAN 19 , 2018
इजरायली PM नेतन्याहू ने ‌बिग-बी समेत इन बॉलीवुड स्टार्स से की मुलाकात, बोले- निःशब्द हूं
इजरायली PM नेतन्याहू ने बच्चन समेत इन बॉलीवुड स्टार्स से की मुलाकात, बोले- निःशब
twitter

इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने गुरुवार यानी अपने भारत दौरे के पांचवे दिन ‘शलोम बॉलीवुड’ प्रोग्राम में शिरकत की। उनके साथ पत्नी सारा नेतन्याहू भी मौजूद थीं। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड के कई स्टार्स से भी मुलाकात की। इजरायली पीएम से मुलाकात करने वालों में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, इम्तियाज अली, मधुर भंडारकर, विवेक ओबेरॉय, प्रसून जोशी (चेयरमैन सेंसर बोर्ड आदि कई फिल्मी सितारे मौजूद थे।

कार्यक्रम के दौरान इजरायली पीएम ने कहा कि दुनिया बॉलीवुड को प्यार करती है, इजरायल बॉलीवुड को प्यार करता है। नेतन्याहू ने ये भी कहा कि मुझे लगता था कि मैं बड़ी हस्ती हूं। अमिताभ से मिलकर मुझे उनके जलवे का एहसास हुआ। मैं स्पीचलेस (नि:शब्द) हूं।

उन्होंने कहा कि उनके पास मुझसे ज्यादा 3 करोड़ ट्विटर फॉलोअर्स हैं। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने बेंजामिन नेतन्याहू, सारा नेतन्याहू और बॉलीवुड हस्तियों के साथ एक सेल्फी भी ली, जो इजरायली प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। बता दें कि इजरायल के पीएम 6 दिन के दौरे पर रविवार को भारत आए थे।

ऐसे हुआ स्वागत

‘शलोम बॉलीवुड’ प्रोग्राम में बेंजामिन नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा नेतन्याहू का स्वागत ऐश्वर्या राय ने गुलदस्ता भेंटकर किया। प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर और यूटीवी CEO रॉनी स्क्रूवाला ने भी इजरायली पीएम का स्वागत किया।

बॉलीवुड जाने के लिए काफी उत्साहित थे नेतन्याहू दंपती

16 जनवरी को नेतन्याहू ने कहा था कि मैं और मेरी पत्नी इस बात से बेहद खुश हैं कि हमें बॉलीवुड जाने का और उसे देखने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड को लेकर वे और उनकी पत्नी सारा काफी उत्साहित हैं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से