Advertisement

In Pics: भूमि पेडनेकर के इस बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को देख फैंस हुए हैरान

फिल्म ‘दम लगा के हइशा’ से फिल्म जगत में कदम रखने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी बॉडी...
In Pics: भूमि पेडनेकर के इस बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को देख फैंस हुए हैरान

फिल्म ‘दम लगा के हइशा’ से फिल्म जगत में कदम रखने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। भूमि ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ एक फोटो साझा की है जिसमें वह काफी अलग और अनोखे अंदाज में नजर आ रही हैं। 

दरअसल, भूमि ने अपनी पहली फिल्‍म के लिए अपना वजन काफी ज्‍यादा बढ़ाया था जिसके बाद उन्होंने कड़ी मेहनत के बाद खुद को पूरी तरह फिट कर लिया है। खुद फिट करने के बाद भूमि ने अपनी फोटो शेयर की जिस पर सोशल मीडिया में उन्हें काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

फोटोशूट में भी दिखा भूमि का अलग अंदाज

फोटोशूट के दौरान अपने बिंदास अंदाज में ली हुई फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर भूमि पेडनेकर ने अपने फैंस को चौंका दिया है। इस फोटोशूट में वह वाइन कलर की बैकलेस ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं और बहुत ही अनोखे अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं।

इससे पहले भी भूमि ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट की कुछ फोटोज शेयर की थी, जिसमें वह व्हाइट शर्ट में काफी हॉट पोज देते हुई नजर आ रही हैं।

इन दिनों भूमि अपनी अगली फिल्म ‘सोन चिरैया’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में भूमि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad