Home सिनेमा सामान्य सलमान-शाहरुख से लेकर अक्षय कुमार तक मोदी के शपथ ग्रहण में नहीं दिखे ये सितारे

सलमान-शाहरुख से लेकर अक्षय कुमार तक मोदी के शपथ ग्रहण में नहीं दिखे ये सितारे

MAY 31 , 2019
सलमान-शाहरुख से लेकर अक्षय कुमार तक मोदी के शपथ ग्रहण में नहीं दिखे ये सितारे
सलमान से लेकर शाहरुख तक मोदी के शपथ ग्रहण में नहीं दिखे ये सितारे
File Photo

17वीं लोकसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज करने के बाद नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राष्ट्रपति भवन में दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। शपथ ग्रहण के लिए भव्य तैयारियां की गईं थीं। समारोह में शामिल होने के लिए राजनीति, उद्योग, मनोरंजन और खेल जगत हर क्षेत्र से कई सारे मेहमानों को न्यौता भेजा गया था। फिल्म इंडस्ट्री से कई बड़े नाम इस लिस्ट में शामिल थे, जिनमें से कुछ सितारों ने इस समारोह में हिस्सा लिया जबकि कई बड़े चेहरे इस समारोह में नहीं दिखे।

आइए जानते हैं उन बड़े सितारों के बारे में जिनके मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में आने की थी चर्चा लेकिन नहीं आए नजर-

सलमान खान

सलमान खान पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में नजर नहीं आए।  कहा जा रहा है कि अजय देवगन के पिता वीरू देवगन की शोक सभा में शामिल होने की वजह से सलमान, दिल्ली नहीं आ सके। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को समारोह में बुलाया गया था।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी इस समारोह में नजर नहीं आए। बताया जा रहा है कि समारोह में बुलाए जाने के बाद भी वह किन्हीं कारणों से दिल्ली नहीं आ सके।

अक्षय कुमार 

पीएम के शपथग्रहण समारोह में साउथ सुपरस्टार से लेकर छोटे पर्दे के बड़े स्टार कपिल शर्मा तक सब पहुंचे लेकिन इस दौरान अक्षय कुमार कहीं नजर नहीं आए। खबरों की मानें को पीएम मोदी की गेस्ट लिस्ट में अक्षय कुमार का भी नाम था लेकिन वो देश से बाहर होने की वजह से समारोह में शामिल नहीं हो पाए।


कमल हासन

राजनीति और मनोरंजन की दुनिया में सक्रिय, नामी हस्ती, कमल हासन को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल किया गया था। मगर वे समारोह में नजर नहीं आए। जबकि रजनीकांत को भी न्योता मिला था और वे इस खास मौके पर दिखे।

संजय लीला भंसाली

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली, मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं दिखे जबकि करण जौहर और आनंद एल रॉय इस मौके पर नजर आए। बता दें कि संजय, वीरू दवगन की शोक सभा में शामिल हुए थे जिसकी वजह से वह इस समारोह में शामिल नहीं पाए।

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल भी प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण में नहीं आ पाई। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी, उन्होंने बताया कि उनके पास न्योता देरी से पहुंचा जिस वजह से वे समारोह में शामिल नहीं हो पाईं।

समारोह में ये सितारे आए नजर

पीएम मोदी के शपथग्रहण समारोह में बी-टाउन के मशहूर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, एक्टर, एक्ट्रेस, कॉमेडियन पहुंचे थे। प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर, फिल्ममेकर करण जौहर, एक्टर-डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार और डायरेक्टर आनंद एल राय नजर आए। मशहूर फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी भी इस समारोह का हिस्सा बने। इस दौरान स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा भी नजर आए।

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, डायरेक्टर अभिषेक कपूर, राकेश ओम प्रकाश मेहरा, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी पहुंचे। पीएम नरेंद्र मोदी की सपोर्टर कंगना रनौत भी कार्यक्रम का हिस्सा बनीं। सिंगर कैलाश खेर और प्रोड्यूसर बोनी कपूर भी इस समारोह का हिस्सा बने। बॉलीवुड सितारों में थलाइवा रजनीकांत भी अपीन पत्नी सौंदर्या के साथ नजर आए। बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर भी पीएम मोदी के शपथग्रहण समारोह में पहुंचे। अनुपम खेर भी राष्ट्रपति भवन पहुंचे थे। उनकी पत्नी किरण खेर बीजेपी के टिकट पर चंडीगढ़ से सांसद हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से