Home सिनेमा सामान्य पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स पर पोर्न फिल्म में काम करने का आरोप, दी ये सफाई

पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स पर पोर्न फिल्म में काम करने का आरोप, दी ये सफाई

आउटलुक टीम - AUG 31 , 2021
पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स पर पोर्न फिल्म में काम करने का आरोप, दी ये सफाई
पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स पर पोर्न फिल्म में काम करने का आरोप, दी ये सफाई
FILE PHOTO
आउटलुक टीम

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा केस के साथ धनबाद का नाम भी जुड़ता नजर आ रहा है। मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकी परी पासवान के ससुराल वालों ने उन पर पोर्न वीडियो में काम करने का आरोप लगाया है। हालांकि परी पासवान ने इन आरोपों को ससुरालवालों की साजिश करार दिया। आजतक की खबर के मुताबिक, उन्होंने कहा कि ये सब झूठ है। दहेज उत्पीड़न का केस करने की वजह से ससुरालवाले उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

दरअसल, परी उर्फ प्रियंका पासवान साल 2019 में मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकी हैं। वह मूलतः गुमला जिले की रहने वाली हैं। उनकी शादी मई 2021 में कतरास थाना क्षेत्र के नीरज कुमार से हुई थी। दोनों की पहचान फेसबुक के माध्यम से हुई थी। फिर दोनों ने शादी कर ली, लेकिन अब इस रिश्ते में खटास आ गई है। पिछले कुछ महीने से दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। परी पासवान ने कतरास थाने में दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाकर अपने पति को जेल भिजवा दिया है।

अब परी के ससुरालवालों ने अपनी बहु पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वो उस पर पोर्न वीडियो बनाने का आरोप लगा रहे हैं। उनका आरोप है कि इस बात पता चला तो उन लोगों ने शादी से इनकार कर दिया था लेकिन परी पासवान ने डरा धमकाकर उनके बेटे से जबरन शादी कर ली। इन आरोपों के बाद कतरास लिलोरी स्थान मंदिर की लक्ष्मण धर्मशाला में पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स प्रियंका पासवान उर्फ परी पासवान ने मीडिया से बात की।

परी पासवान ने कहा कि जहां तक राज कुंद्रा प्रोडक्शन की पोर्न मूवी में काम करने का सवाल है, तो वह एक मॉडल हैं। इसी नाते काम की तलाश में गई थी और वहां उनका पोर्न वीडियो बनाया गया था जिसकी जानकारी उन्हें दूसरों से मिली। यह बात परी ने अपने पति को भी बताई थी। अब जब ससुरालवालों पर दहेज उत्पीड़न का केस कराया है तो वे पोर्न वीडियो के नाम पर उन्हें बदनाम कर रहे हैं जबकि वह खुद एक पीड़िता हैं। इस मामले को लेकर परी ने मुम्बई में केस भी दर्ज कराया है, जिसके बाद दो लोग गिरफ्तार भी किए गए हैं। मुंबई में दर्ज मामले की कॉपी भी परी के पास मौजूद है।

खुद को पीड़िता बताने वाली पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स कितना सच कितना झूठ बोल रही हैं, यह तो पुलिस की जांच के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल, पुलिस उपाधीक्षक अमर पांडेय ने कहा है कि ऐसा मामला सामने आया है, जिसकी तफ्तीश की जा रही है। तथ्य उजागर होने पर जानकारी दी जाएगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से