Home सिनेमा सामान्य गायिका हार्ड कौर के खिलाफ एफआईआर दर्ज, संघ प्रमुख और योगी पर की थी टिप्पणी

गायिका हार्ड कौर के खिलाफ एफआईआर दर्ज, संघ प्रमुख और योगी पर की थी टिप्पणी

आउटलुक टीम - JUN 20 , 2019
गायिका हार्ड कौर के खिलाफ एफआईआर दर्ज, संघ प्रमुख और योगी पर की थी टिप्पणी
गायिका हार्ड कौर के खिलाफ एफआईआर दर्ज, संघ प्रमुख और योगी पर की थी टिप्पणी
File Photo
आउटलुक टीम

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी लिखने वाली सिंगर हार्ड कौर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। यूके बेस्ड पंजाबी सिंगर हार्ड कौर ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर शेयर करते हुए उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

इन धाराओं में केस दर्ज

अब इस मामले में वाराणसी कैन्ट थाने में पुलिस ने पंजाबी गायिका हार्ड कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने थाना कैन्ट में पुलिस को इस मामले में तहरीर दी। तहरीर के मुताबिक इस पोस्ट से आम जनमानस की भावना को ठेस लगी है। शशांक की तहरीर पर कैन्ट पुलिस ने धारा 153 A 124 A 500,505 व 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

पहले भी करती रही हैं टिप्पणियां

हार्ड कौर पहले भी अलग-अलग सेलेब्रिटीज, राजनेताओं को लेकर ऐसी पोस्ट लिख चुकी हैं लेकिन इस बार योगी आदित्यनाथ और मोहन भागवत पर उनकी टिप्पणियों को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने न सिर्फ अपनी पोस्ट में आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है बल्कि जिन लोगों ने पोस्ट पर कमेंट किए हैं उनके जवाब में भी हार्ड कौर ने गालियां लिखी हैं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से