Advertisement

NCB की रेड, बटाटा गैंग से संबंध के आरोप में अभिनेता एजाज खान गिरफ्तार

छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट एजाज खान की मुसीबते थमने का नाम नहीं ले रही...
NCB की रेड, बटाटा गैंग से संबंध के आरोप में अभिनेता एजाज खान गिरफ्तार

छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट एजाज खान की मुसीबते थमने का नाम नहीं ले रही हैं। उन्हें बुधवार को एनसीबी द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। एएनआई एजेंसी के अनुसार उन्हें बटाटा गैंग से उनके संबंध के कारण गिरफ्तार किया गया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारी के अनुसार एजाज खान को बटाटा गैंग से उनके संबंध के कारण गिरफ्तार किया गया है। उनके घर की तलाशी के दौरान इत्तेफाक से 4.5 ग्राम अल्प्रोजोल की गोलियां बरामद हुईं, लेकिन उन्हें मुख्य रूप से बटाटा गैंग से उनके संबंध की वजह से गिरफ्तार किया गया है।

मंगलवार को एजेंसी ने उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अभिनेता एजाज खान को रिमांड के लिए कोर्ट में पेश करने से पहले मेडिकल जांच के लिए लेकर गया। कोर्ट में पेशी से पहले मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाते समय एएनआई ने एजाज खान के हवाले से बताया कि मेरे घर केवल 4 नींद की गोलियां मिलीं। मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था और वह इन गोलियों के इस्तेमाल डिप्रेशन से उबरने के लिए कर रही थी।

बता दें, एजाज खान को बीती रात राजस्थान से मुंबई लौटने के ठीक बाद एनबीसी द्वारा हिरासत में लिया गया था। एनबीसी ने एजाज खान को एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था।

 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad