Home सिनेमा सामान्य NCB की रेड, बटाटा गैंग से संबंध के आरोप में अभिनेता एजाज खान गिरफ्तार

NCB की रेड, बटाटा गैंग से संबंध के आरोप में अभिनेता एजाज खान गिरफ्तार

आउटलुक टीम - MAR 31 , 2021
NCB की रेड, बटाटा गैंग से संबंध के आरोप में अभिनेता एजाज खान गिरफ्तार
एनसीबी की रेट, बटाटा गैंग से संबंध के कारण गिरफ्तार एजाज खान गिरफ्तार
ANI TWITTER
आउटलुक टीम

छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट एजाज खान की मुसीबते थमने का नाम नहीं ले रही हैं। उन्हें बुधवार को एनसीबी द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। एएनआई एजेंसी के अनुसार उन्हें बटाटा गैंग से उनके संबंध के कारण गिरफ्तार किया गया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारी के अनुसार एजाज खान को बटाटा गैंग से उनके संबंध के कारण गिरफ्तार किया गया है। उनके घर की तलाशी के दौरान इत्तेफाक से 4.5 ग्राम अल्प्रोजोल की गोलियां बरामद हुईं, लेकिन उन्हें मुख्य रूप से बटाटा गैंग से उनके संबंध की वजह से गिरफ्तार किया गया है।

मंगलवार को एजेंसी ने उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अभिनेता एजाज खान को रिमांड के लिए कोर्ट में पेश करने से पहले मेडिकल जांच के लिए लेकर गया। कोर्ट में पेशी से पहले मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाते समय एएनआई ने एजाज खान के हवाले से बताया कि मेरे घर केवल 4 नींद की गोलियां मिलीं। मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था और वह इन गोलियों के इस्तेमाल डिप्रेशन से उबरने के लिए कर रही थी।

बता दें, एजाज खान को बीती रात राजस्थान से मुंबई लौटने के ठीक बाद एनबीसी द्वारा हिरासत में लिया गया था। एनबीसी ने एजाज खान को एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था।