Home सिनेमा सामान्य ड्रग केस: जेल में रहेंगे शाहरुख खान के बेटे आर्यन, जमानत याचिका हुई खारिज

ड्रग केस: जेल में रहेंगे शाहरुख खान के बेटे आर्यन, जमानत याचिका हुई खारिज

आउटलुक टीम - OCT 08 , 2021
ड्रग केस: जेल में रहेंगे शाहरुख खान के बेटे आर्यन, जमानत याचिका हुई खारिज
ड्रग केस: जेल में रहेंगे शाहरुख खान के बेटे आर्यन, जमानत याचिका हुई खारिज
आउटलुक टीम

क्रूज पार्टी में ड्रग्स के मामले को लेकर फंसे आर्यन खान की मुसीबत बढ़ती ही जा रही है। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को शुक्रवार को भी जमानत नहीं दी गई। मुंबई की एक अदालत ने आर्यन खान के साथ-साथ दो अन्य आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी भी खारिज कर दी है। गुरुवार को मामले की सुनवाई के बाद कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा दिया था। बताया जा रहा है कि अब आर्यन के वकील जमानत की याचिका लेकर सेशन कोर्ट जा सकते हैं। आर्यन समेत सभी आरोपियों को ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया है।

अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आर.एम. नेर्लिकर ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की दलीलों को बरकरार रखते हुए आर्यन, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत खारिज कर दी। फिलहाल सभी छह पुरुष आरोपी आर्थर रोड सेंट्रल जेल में और दो महिला आरोपी भायखला महिला जेल में रहेंगे।

बता दें कि गोवा जा रहे क्रूज पर तीन अक्टूबर को की गई छापेमारी के दौरान आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्जेंट को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था जबकि बाकी पांच अन्य आरोपियों को अगले दिन गिरफ्तार किया गया था। रिमांड अवधि समाप्त होने पर आरोपियों को अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आर एम नेर्लिकर के समक्ष पेश किया गया। यहां से इन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से