Advertisement

करण जौहर ने कहा- न तो ड्रग्स लेता हूं और न ही इसको बढ़ावा देता हूं

बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) तेजी से अपनी जांच कर रही है और सिलेब्स...
करण जौहर ने कहा- न तो ड्रग्स लेता हूं और न ही इसको बढ़ावा देता हूं

बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) तेजी से अपनी जांच कर रही है और सिलेब्स से लगातार पूछताछ कर रही है। इस बीच फिल्म निर्माता करण जौहर ने बयान जारी कर कहा है कि गलत खबरें फैलाई जा रही हैं कि मेरे घर हुई पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया। करण जौहर ने कहा है कि साल 2019 में ही कहा था कि ये सभी आरोप निराधार और गलत हैं।

इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक लंबे बयान में, फिल्म निर्माता ने कहा कि न तो वह नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं और न ही वह ऐसे किसी भी पदार्थ के उपयोग को बढ़ावा देते हैं। जौहर की प्रतिक्रिया अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की ड्रग्स की जांच के बीच सोशल मीडिया पर उनके निवास पर एक पार्टी के एक पुराने वीडियो के बाद आई।

पहली बार फिल्म निर्माता द्वारा पिछले साल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक छोटे से वीडियो में अभिनेता शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, विक्की कौशल को एक साथ पार्टी करते देखा जा सकता है। यह आरोप लगाया जा रहा है कि इस पार्टी में कई शीर्ष फिल्मी हस्तियों द्वारा ड्रग्स का सेवन किया गया था।

शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक ट्वीट में दावा किया है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) जौहर को ड्रग से संबंधित मामले में जल्द ही बुलाने के लिए तैयार है।

जौहर ने बयान में कहा, कुछ समाचार चैनल, प्रिंट/इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म गलत और भ्रामक रूप से रिपोर्ट दिखा रहे हैं कि करण जौहर द्वारा 28 जुलाई, 2019 को अपने निवास पर होस्ट की गई  पार्टी में नशीले पदार्थों का सेवन किया गया है जिसे मैंने 2019 में भी निराधार औ गलत बताया था। उन्होंने कहा, "मैंने 2019 में ही ये स्पष्ट कर दिया था कि आरोप फर्जी हैं, अब दोबारा चलाए जा रहे दुर्भावनापूर्ण भ्रामक अभियान को देखते हुए मैं फिर से ये कहता हूं कि ये आरोप निराधार और झूठे हैं। उस पार्टी में किसी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया गया था।"

करण ने कहा, “मैं एक बार फिर दोहरा रहा हूं कि मुझ पर लग रहे आरोप पूरी तरह से झूठे और निराधार हैं। पार्टी में कोई नशीले पदार्थ का सेवन नहीं किया गया। मैं एक बार फिर स्पष्ट रूप से कहना चाहूंगा कि मैं किसी भी नशीले पदार्थ का सेवन नहीं करता हूं और मैं ऐसे किसी भी पदार्थ के सेवन को बढ़ावा नहीं देता या प्रोत्साहित नहीं करता "।

करण जौहर ने कहा, "इन निंदनीय और दुर्भावनापूर्ण बयानों, समाचार लेखों और समाचारों की कतरनों ने मुझे, मेरे परिवार और उनके सहयोगियों और धर्मा प्रोडक्शंस को अनावश्यक रूप से प्रभावित किया है”।

एनसीबी ने शुक्रवार को हिंदी फिल्म उद्योग में ड्रग-नेक्सस के संबंध में धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यकारी निर्माता क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा से पूछताछ की थी। लेकिन जौहर के अनुसार वह उनमें से किसी को भी व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते हैं।

करण जौहर ने कहा कि मैं एक बार फिर से स्पष्ट रूप से कहना चाहूंगा कि मैं नशीले पदार्थों का सेवन नहीं करता हूं और मैं ऐसे किसी भी ड्रग्स के सेवन को बढ़ावा या प्रोत्साहित नहीं करता हूं। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में, मीडिया ने विकृत और झूठे आरोपों का सहारा लिया है। मुझे उम्मीद है कि मीडिया के सदस्य संयम बरतेंगे, अन्यथा मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचेगा, अंतत: मुझे कानूनी अधिकारों का प्रयोग करना होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad