Advertisement

सतीश कौशिक की मौत मामले में बड़ा ट्विस्ट, पुलिस को फार्म हाउस से मिली संदिग्ध दवाएं

इन दिनों फिल्म जगत मशहूर फिल्म एक्टर सतीश कौशिक की अचानक मौत से गहरे सदमे में हैं। सतीश कौशिक दिल्ली...
सतीश कौशिक की मौत मामले में बड़ा ट्विस्ट, पुलिस को फार्म हाउस से मिली संदिग्ध दवाएं

इन दिनों फिल्म जगत मशहूर फिल्म एक्टर सतीश कौशिक की अचानक मौत से गहरे सदमे में हैं। सतीश कौशिक दिल्ली में एक फार्म हाउस पर पार्टी कर रहे थे, उसी वक्त उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और 9 मार्च को उनकी मौत हो गई। एक्टर की मौत मामले में शनिवार को बड़ा ट्विस्ट देखने मिल रहा। शनिवार को पुलिस को फार्म हाउस से आपत्तिजनक दवाओं के पैकेट मिले हैं, जिसको लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है।

शुरुआती जांच में सतीश कौशिक की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई थी, लेकिन पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। ताजा जानकारी के मुताबिक, शनिवार को पुलिस को फार्म हाउस से आपत्तिजनक दवाओं के पैकेट मिले हैं, जिसको लेकर पुलिस जांच में जुट गई है कि कहीं इनका संबंध सतीश कौशिक की मौत से तो नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक जिस फार्म हाउस में सतीश कौशिक होली की पार्टी में शामिल थे, वहां से पुलिस को कुछ संदिग्ध दवाइयां मिली हैं। पार्टी में पहुंचे एक-एक गेस्ट की पुलिस जांच कर रही है। सूत्रों ने बताया कि पार्टी में एक वॉन्टेड उद्योगपति भी शामिल था। पुलिस को अब इस मामले में डिटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। फॉर्म हाउस में जो 10 से 12 लोग आए थे, जांच के लिए उन सभी गेस्ट की लिस्ट भी तैयार की जा रही है।

सतीश कौशिक की मौत पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि अभी पूरी डिटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, जिससे सही तरह से पता चल पाएगा कि आखिर मौत की वजह क्या था। जिला पुलिस की क्राइम टीम ने दिल्ली के साउथ वेस्ट में स्थित फार्म हाउस की तलाशी ली, जहां होली पार्टी का आयोजन किया गया था।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/SatishKaushikDeath?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#SatishKaushikDeath</a> | Delhi Police say they are waiting for the detailed postmortem report to know the exact cause of the death. A crime team of District Police visited the farmhouse in Southwest Delhi where the party was organised &amp; recovered some &#39;medicines&#39;: Sources</p>&mdash; ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/1634384328124768257?ref_src=twsrc%5Etfw">March 11, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

क्राइम टीम को मौके से कुछ दवाएं मिली हैं, जिसके बाद अब जांच का दायरा और बढ़ गया है। फिलहाल यह पता लगाने की केशिश की जा रही है कि आखिर किसने इन दवाओं का इस्तेमाल किया? उनसे सतीश कौशिक का कोई संबंध तो नहीं है, इस सब की जांच की जा रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad