Home सिनेमा सामान्य 'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म पर रोक लगाने की याचिका दिल्ली हाईकोर्ट ने की खारिज

'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म पर रोक लगाने की याचिका दिल्ली हाईकोर्ट ने की खारिज

आउटलुक टीम - APR 01 , 2019
'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म पर रोक लगाने की याचिका दिल्ली हाईकोर्ट ने की खारिज
'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म पर रोक लगाने की याचिका दिल्ली हाईकोर्ट ने की खारिज
TWITTER
आउटलुक टीम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायॉपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज पर रोक लगाने वाली याचिका को दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया है। अब यह फिल्म अपने तय शेड्यूल पर रिलीज होगी। कोर्ट में याचिका दायर कर कहा गया था कि फिल्म लोकसभा चुनावों के शुरू होने से पहले ही रिलीज की जा रही है और यह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है।

क्या कहा गया था याचिका में

याचिका में यह भी कहा गया था कि चुनावों से पहले इस फिल्म को रिलीज किए जाने के कारण यह वोटर्स को प्रभावित कर सकती है। याचिकाकर्ताओं ने फिल्म की रिलीज को टालने के लिए कोर्ट से गुहार की थी। इस फिल्म के खिलाफ ऐसी ही अन्य याचिकाएं इलाहाबाद हाई कोर्ट और बॉम्बे हाई कोर्ट में भी दाखिल की गई थीं।

5 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

यह फिल्म अब लोकसभा चुनाव के पहले चरण 11 अप्रैल से 6 दिन पहले 5 अप्रैल 2019 को रिलीज की जाएगी। पहले इस फिल्म को 12 अप्रैल को रिलीज किया जाना था। उमंग कुमार के डायरेक्श में बनी इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में विवेक ओबेरॉय के अलावा बमन इरानी, बरखा बिष्ट, मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, राजेंद्र गुप्ता, जरीना वहाब और अंजन श्रीवास्तव मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से