Advertisement

ड्रग्स जांच मामले में बयान दर्ज कराने के लिए एनसीबी ऑफिस पहुंची दीपिका पादुकोण और सारा अली खान

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और...
ड्रग्स जांच मामले में बयान दर्ज कराने के लिए एनसीबी ऑफिस पहुंची दीपिका पादुकोण और सारा अली खान

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सारा अली खान को एनसीबी ने समन भेजा था, जिसके बाद आज दोनों एक्ट्रेस इस मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए शनिवार सुबह दक्षिण मुंबई के एनसीबी ऑफिस पहुंच गई हैं।

दीपिका सुबह 9 बजकर 50 मिनट के आसपास कोलाबा के एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंची, जहां से केंद्रीय एजेंसी संचालित होती है। वहीं, सारा अली खान दोपहर 1 बजे के आसपास बलार्ड एस्टेट में एनसीबी के जोनल ऑफिस पहुंची।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के दफ्तर के बाहर भारी मात्रा में पुलिस की तैनाती की गई है, जहां बैरिकेड्स भी लगाए गए हैं। मीडियाकर्मी भी बड़ी संख्या में कवरेज के लिए एकत्र हुए हैं। बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने फिल्मस्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को लेकर दीपिका पादुकोण को ड्रग्स मामले में अपना बयान दर्ज करने के लिए तलब किया था।

ऐसी खबरें थीं कि दीपिका के पति और अभिनेता रणवीर सिंह ने एनसीबी से पूछा था कि क्या वह भी उनसे पूछताछ के दौरान मौजूद रह सकते हैं। हालांकि, एनसीबी ने शुक्रवार को स्पष्ट किया था कि उन्हें रणवीर सिंह की तरफ से ऐसा कोई अनुरोध नहीं मिला है। इस मामले में दो अन्य बॉलीवुड अभिनेत्रियां- श्रद्धा कपूर और सारा अली खान भी शनिवार को अपना बयान दर्ज कराएंगी।

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से शुक्रवार को पूछताछ की थी, जिसे शनिवार को भी पूछताछ के लिए उपस्थित रहने के लिए कहा गया है।

एनसीबी के सूत्रों ने पहले कहा था, प्रकाश के व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स के बारे में एक 'डी' के साथ बातचीत शामिल थी और केंद्रीय एजेंसी यह पता लगाना चाहती है कि यह व्यक्ति कौन है।

एनसीबी, जिसने राजपूत की कथित आत्महत्या के संबंध में एक ड्रग्स कोण के सामने आने के बाद पूछताछ शुरू की थी, ने अब अपनी जांच का दायर बड़ा कर दिया है और बॉलीवुड हस्तियों के एक समूह को "जांच में शामिल होने" के लिए कहा है। बता दें कि राजपूत (34) 14 जून को उपनगरीय बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में लटके हुए पाए गए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad